मुश्किल में है श्वेता तिवारी की दूसरी शादी?

By: Dilip Kumar
10/15/2017 1:35:35 AM
नई दिल्ली

बिग बॉस सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच तनाव की वजह उनका करियर है. इस मुद्दे पर दोनों के बीच लगातार बहस होती है. सूत्रों की मानें तो अभिनव को श्वेता की सफलता से प्रॉब्लम है.

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनव और श्वेता के बीच करियर को लेकर बहुत बहस होती है. सूत्रों के हवाले से बॉम्बे टाइम्स की वेबसाइट ने लिखा है कि दोनों के बीच करियर को लेकर ही अक्सर तकरार होती है. अभिनव को श्वेता की सफलता से समस्या है. हालांकि अभिनव ने इन बातों को महज कोरी अफवाह बताया.

अभिनव ने बताया कि उनके और श्वेता के बीच सब कुछ ठीक है. वह श्वेता की सफलता से कभी असुरक्षित महसूस नहीं करते. दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और बेहद खुश हैं. बता दें कि अभिनव और श्वेता की मुलाकात एक सेट पर हुई थी. दोनों ने शादी करने से पहले तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया.

श्वेता तिवारी ने अभिनव से दूसरी शादी की थी. इससे पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी. शादी के 9 साल बाद साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया. श्वेता ने राजा पर मारपीट का आरोप लगाया था. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम पलक तिवारी है. खबरों की मानें तो पलक जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.


comments