पुलिस के आला अधिकारियों ने किया डाट काली मंदिर मार्ग का निरीक्षण,दिए दिशा निर्देश

By: Imran Choudhray
11/16/2017 6:10:29 PM
देहरादून

देहरादून : पुलिस उपमहानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र पुष्पक ज्योति द्वारा आज देहरादून-सहारनपुर पर बॉर्डर पर स्थित डाट काली मंदिर के समीप राजमार्ग का निरीक्षण किया गया। साथ ही यातायात व्यवस्था का जायजा लिया गया। यही नही डाट काली मंन्दिर परिसर में स्थित अस्थायी पुलिस चौकी का भी मुयाअना किया गया।
आज पुलिस उपमहानिरीक्षक गढवाल परिक्षेत्र ने डाट काली मन्दिर में यू0पी0 पुलिस से उनकी समस्या के बारे में बात चीत कर दिशा निर्देश दिए।सूत्रों के अनुसार वर्तमान में इस चौकी पर एक सब इंस्पेक्टर व चार कांस्टेबल की डूयूटी लगाई गई है। जिनके रहने की व्यवस्था फिलहाल मन्दिर परिसर में ही है। शीघ्र ही चौकी के लिये जगह चिन्हित करें चौकी का निर्माण कार्य किया जायेगा। पुलिस उपमहानिरीक्षक गढवाल परिक्षेत्र ने कहा कि मार्ग के दोनों ओर डिवाहडर व बैरिकेटिंग होने से जाम की स्थिती उत्पन्न नही होगी। जिससे मोहड़ से आने वाला ट्रैफ्रिक सुचारु रुप से चलेगा।इस दोरंउन्होने कहा कि डाटकाली मन्दिर के समीप स्थित सुंरग का चौडीकरण का कार्य को एक साल के अन्दर पूरा कर लिया जायेगा।
इस दौरान वरिष्ट पुलिस अधीक्षक देहरादून,पुलिस अधीक्षक नगर ,पुलिस अधीक्षक यातायात,एवं निरीक्षक कोतवाली व निरीक्षक पटेलनगर मौजूद रहे।


comments