लाइव कैमरे पर मुस्लिम शख्स को जिंदा जलाया, वीडियो वायरल

By: Dilip Kumar
12/7/2017 2:37:09 PM
नई दिल्ली

राजस्थान के उदयपुर से दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स एक अन्य युवक की बेरहमी से हत्या करते हुए उसे आग के हवाले करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वीडियो में एक शख्स बुजुर्गकी हत्या लव जिहाद के नाम पर कर रहा है। बेरहमी से हथियारों से हमला करने के बाद आरोपी शख्स उस बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। वीडियो में नजर आ रहा बुजुर्ग 50 वर्षीय मोहम्मद भुट्टा बताया जा रहा है वहीं हमला करने वाले का नाम शंभूलाल रेगर बताया जा रहा है।

घटना उदयपुर के राजसमंद की बताई जा रही है। वीडियो में शंभूलाल पहले भुट्टा पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार करता है फिर तलवार से हमला करता है। इतने सब के बाद शंभूलाल बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। इसके बाद आरोपी ने वीडियो में कहा है कि ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, ऐसा करने वाले लव जिहादी की यही हालत होगी।

पुलिस के अनुसार अभी हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है लेकिन वायरल वीडियो में एक 13 वर्षीय लड़की भी दिख रही है। लव जेहाद का हवाला देकर बीच शहर में हुए हत्या के कारण पुलिस पर भी कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।


comments