दीपिका को पछाड़ 'सेक्सीएस्ट वुमन' बनी ये टीवी एक्ट्रेस

By: Dilip Kumar
12/7/2017 5:57:47 PM
नई दिल्ली

खतरों से खेलने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी वुमेन बन गई हैं. बता दें कि इंग्लैंड के ‘इस्टर्न आई’ अखबार ने एशिया की 50 सेक्सीएस्ट वुमेन की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में पहली सेक्सी वुमेन बॉलीवुड देशीगर्ल प्रियंका चोपड़ा है और दूसरे पर निया शर्मा, तीसरे पर दीपिका, चौथे पर आलिया हैं. जानकारी के लिए बता दें कि 2016 में निया शर्मा इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर थीं. पिछले साल दीपिका पहले स्थान पर और प्रियंका दूसरे स्थान पर थीं.

Nia Sharma sexiest woman

निया शर्मा टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से लोगों दिलों में अपनी अहम पहचान बनाई. बता दें कि इस सीरियल में निया ने कैंसर की मरीज मानवी का किरदार निभाया था. इस सीरियल के बाद निया ने रवि दुबे के साथ उनके ‘जमाई राजा’ में काम किया जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया.निया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. कभी कभार तो निया को अपनी शेयर की गई तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

निया ने वेब सीरिज ‘ट्विस्टेड’ के लिए एक बोल्ड सीन दिया. जिसमें वह अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं. इस सीन ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी फैलाई थी. निया की इस पहली वेब सीरीज को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था.


comments