सिंधु ने हासिल की लगातार तीसरी जीत

By: Dilip Kumar
12/16/2017 12:31:42 PM
नई दिल्ली

दुबई ओपन सुपर सीरीज में भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने लगातार तीसरा और आखिरी मैच जीता। शुक्रवार शाम उनका मुकाबला जापान की अकाने यामागुची से था। इस मुकाबले में सिंधु ने 21-9, 21-13 से जीत हासिल की। अब सिंधु ने ग्रुप के सभी तीन मैच जीत लिये हैं।
पहले गेम में सिंधु शुरू से ही हावी रहीं और 5-0 की बढ़त लेने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आसानी से पहला गेम अपने नाम किया। हालांकि दूसरे गेम में जापानी खिलाड़ी ने थोड़ी प्रतिस्पर्धा दिखाई, लेकिन शुरुआत में ही वह कुछ कर सकीं।

गेम का पहला अंक यामागुची ने लिया। सिंधु ने तुरंत बराबरी की। कुछ देर तक अंकों की लुकाछुपी चलती रही और स्कोर 4-4 से बराबर था।यहां से सिंधु ने बढ़त लेना चालू रखा और 7-5 का स्कोर कर लिया। जापानी खिलाड़ी इसके बाद वापसी नहीं कर पाई और दूसरे गेम के साथ मैच भी हार गईं।

बात दें कि इससे पहले दूसरे मैच में दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी सिंधु ने सिर्फ 36 मिनट में जापान की सायाका सातो को 21-13, 21-12 से हराया था। भारतीय शटलर ने पहले मुकाबले में बुधवार को चीन की ही बिंगजाओ को हराया था। इस तरह अब वे अपने ग्रुप में तीनों मैच जीतकर टॉप पर हैं।


comments