हिना खान को किसने कहा फ्रस्टेट लड़की

By: Dilip Kumar
12/16/2017 7:15:11 PM
नई दिल्ली


टीवी अभिनेत्री हिना खान बिग बॉस के चलते इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, एक ओर जहां हिना के खास दोस्त और बॉयफ्रेंड रॉकी उनके लिए आजकल सोशल मीडिया पर हर किसी के साथ उलझ रहे हैं। तो वहीं, दूसरी ओर टीवी एक्टर हितेन की पत्नी गौरी ने हिना को बिग बॉस में सबसे ज्यादा फ्रस्टेट लड़की का तमगा पहना दिया है। पिछले दिनों अपने पति हितेन से मिलने के लिए बिग बॉस के घर गई गौरी ने कहा कि भले ही लोग हितेन को दुम के पीछे चलने वाला कहें, लेकिन उन्होंने अपनी गरिमा को बनाए रखते हुए खेल खेला है।

बता दें कि पिछले दिनों हिना ने हितेन के लिए जो बयान दिया था, जिसमें उन्होंने उनकी पत्नी का जिक्र भी किया था। उसके बारे में गौरी ने कहा कि वो लड़की (हिना) अभी घर में सबसे ज्यादा फ्रस्टेट है। अपनी हार पर वह अपना आप खो देती है और तिलमिला जाती है। उसे समझ नहीं आता कि क्या करें। इतनी प्लानिंग के बाद भी जब आपकी जीत नहीं होती तो आप अक्सर वही करते हैं जो हिना ने किया।

हालांकि, रॉकी ने हिना और बिग बॉस के बारे में बात करते हुए कहा कि हिना एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उनका करियर पीक पर है। सलिए बिग बॉस उन्होंने सिर्फ एक अनुभव के लिए किया। उन्हें दूसरों की तरह उससे अपना करियर नहीं बनाना है। आपको बता दें कि रॉकी ने करण पटेल और काम्या पंजाबी से ट्विटर पर हिना के कारण अच्छी खासी बहस की थी। वह लगातार हिना को उनके फैंस के सामने अच्छा बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं।


comments