करण वाही ने किसे कराया इंतजार

By: Dilip Kumar
12/16/2017 9:03:52 PM
नई दिल्ली

टेलीविजन के चहेते सितारे करण वाही को आखिर कौन नहीं जानता। करण को ‘रिमिक्स’ शो में रणवीर सिंह सिसोदिया के किरदार के लिए दर्शकों से काफी प्यार मिला था। खबर है कि अब करण अपने भाई रित्विक धनजानी के साथ पहली बार इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स के साथ किसी टैलेंट हंट रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आयेंगे। करण अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ के लिए लंदन में शूटिंग कर रहे थे

लेकिन उन्होंने ‘इंडियाज नेस्क्ट सुपरस्टार्स’ के लिये इस फिल्म की शूटिंग में देरी कर दी है। उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत पहले इस शो को साइन कर चुका था। इसके अलावा, मुझे टेलीविजन से शोहरत मिली है और मेरी पहली निष्ठा हमेशा इसके साथ है। इस कारण उनके कोस्टार उर्वशी और दूसरे कलाकारों को काफी इंतजार करना पड़ा।’ इस शो को होस्ट करने के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं रित्विक के साथ शो को होस्ट करने के लिये वाकई बहुत उत्सुक हूं, वह मेरे लिये परिवार की तरह हैं।

ये बहुत अच्छी बात है कि हम दोनों एक बार फिर साथ में शो कर रहे हैं।’ शो में एक ओर करण जौहर और रोहित शेट्टी जज के रूप में नजर आयेंगे तो दूसरी ओर हमें करण वाही एवं रित्विक का ब्रोमांस भी देखने को मिलेगा। ऐसे में हम सिर्फ यही उम्मीद कर सकते हैं कि कुछ वाकई बहुत बेहतरीन निकलकर आने वाला है!


comments