टूट गई 'कुमकुम बहू' जूही और 'नन्द बाबा' सचिन की शादी

By: Dilip Kumar
12/29/2017 7:10:57 PM
नई दिल्ली

जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने कानूनी तौर पर एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। इन दोनों में पिछले काफी समय से दूरियां बढ़ती ही जा रही थीं, जिसको देखते हुए दोनों के तलाक की खबरें आने लगी थीं। लेकिन अब जूही और सचिन इस फैसले में एक कदम आगे बढ़ गए हैं। दोनों ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कार्ट में तलाक की अर्जी फाइल करवा दी है। ये फैसला इन दोनों ने आपसी सहमती से लिया है। वहीं देखना ये होगा कि कोर्ट इन दोनों में से किसे बेटी की कस्टडी देगी।

जूही बिग बॉस 5 की विनर रही हैं। वह इन दिनों टीवी शो ‘कर्मफल दाता- शनि’ में डबल रोल करती नजर आ रही हैं। जूही और सचिन की मैरिड लाइफ में पिछले काफी समय से अनबन चल रही थी। ये दोनों लगभग एक साल से अलग रह रहे हैं। इनकी मैरिड लाइफ में चल रही परेशानियों को देखते हुए मीडिया में इनके तलाक की खबरें पिछले काफी समय से आ रही थीं। वहीं अब इन दोनों ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दे दी है। ये इन दोनों का फैसला है और कोर्ट दोनों पक्षों की सहमती और समझौते के बाद इनके तलाक को मंजूरी दे देगा। इस पूरे फैसले में सिर्फ ये देखना बाकी है कि कोर्ट दोनों की बेटी समायरा की कस्टडी किसे देता है। जूही और सचिन लगभग एक साल से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। और इनकी चार साल की बेटी जूही के साथ ही रहती है। ऐसे में जूही को ही बेटी की कस्टडी मिलने की ज्यादा उम्मीद की जा रही है।

टीवी शो कुमकुम से फेमस होकर घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस जूही परमार और हर घर कुछ कहता है में ज्ञान कपूर की भूमिका निभाकर फेमस होने वाले एक्टर सचिन की शादी को लगभग दस साल हो गए हैं। दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फरवरी 2009 में एक दूसरे से शादी की थी। इनकी शादी जयपुर में की गई एक रॉयल वेडिंग थी। सचिन और जूही की एक बेटी समायरा का जन्म 2013 में हुआ।


comments