प्रेग्नेंट सुनिधि चौहान ने दी जबरदस्त लाइव परफॉरमेंस

By: Dilip Kumar
9/13/2017 2:53:03 AM
नई दिल्ली

अकसर प्रेग्नेंसी में भीड़ भाड़, लाउड म्यूजिक और थका देने वाले काम से बचने की हिदायत दी जाती है. प्रेग्नेंसी में संभलकर रहने की सलाह देने वालों को सुनिधि ने दूसरा ही रूप दिखा दिया. उनको मुंबई में उनका लाइव कॉन्सर्ट जरूर देखना चाहिए. शनिवार को मुंबई में उन्होंने जमकर गाया. क्या खूब गाया. जिसने भी स्टेज पर प्रेग्नेंट सुनिधि की परफॉर्मेंस देखी, वह दंग था. ऑडियंस जोरदार गानों पर झूमते नजर आए.
हालांकि ऐसा नहीं है कि वह आने वाले मेहमान को लेकर फिक्रमंद नहीं हैं. मिड डे के मुताबिक सुनिधि ने कहा- वो भी दूसरे लड़कियों की तरह अपने बेबी को लेकर चिंतित हैं. लेकिन उन्हें भरोसा है कि सबकुछ बढ़िया ही होगा.

सुनिधि‍ के प्रेग्नेंट होने के बावजूद इस तरह कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी सराहना हो रही है. सुनिधि‍ को पावरफुल विमेन जैसे कॉम्पलीमेंट्स दिए जा रहे हैं.हाल ही में सुनिध‍ि ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था कि वह मां बनने के बाद भी अपने सिंगिंग प्रफेशन में एक्टिव रहेंगी. उन्होंने कहा था कि वह अपने पर्सनल और प्रफेशनल वर्ल्ड को बैलेंस करने की पूरी कोशि‍श करेंगी.
साल 2012 में म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक संग शादी के बंधन में बंधी सुनिधि‍ की प्रेग्नेंसी की खबरें अगस्त महीने में सामने अाईं थीं.


comments