ऐनिमेशन आधूनिक शिक्षा की डगर पर चले

By: Dilip Kumar
1/18/2018 5:49:08 PM
नई दिल्ली

पहली बार आपके शहर मोदीनगर में खूल गया है, ऐनिमेंशन एकेडमी ACCEPT STUDIO ACADEMY OF DIGITAL MEDIA & ENTERTAINTMENT जो की एक बेहतर रोजगार और युवाओं को सक्षम बनाने की पहल कर रहा है। जो युवा ऐनिमेंशन,फिल्म मेंकिग मे अपना केरियर बनाना चाहते है वो यहां आकर अपने सपनों को पूरा कर के दिखाए सबसे कम दामों में । केरियर इन एनेमिशन आपके सपनो को पंख लगा सकता है ।

एनिमेशन अपने रचनात्मक और अच्छी कमाई वाले केरियर के लिए तेजी से प्रचलित हो रहा है। छोटे पर्दै ने एनिमेशन को बखूबी प्रयोग किया है।टी.वी पर दिखाई जाने वाले अधिकांश विज्ञापनों में एनिमेशन का सहारा लिया जाता है। इस लिहाज से इस क्षेत्र में रोजगार के अवसरो की भरमार है। एक सर्वेक्षण के मुताबिक आगामी 3 से 5 सालों में 60 हजार तक रोजगार के अवसर उपलब्ध होगें।एनिमेंशन मे केरियर बनाने के लिए कूछ ज्ञान होना जरूरी है,एनिमेंशन के लिए कंपनियाँ एनिमों ,माया ,3 डी स्टूडियो मैक्स,एडोब आफ्टर इफेक्ट, फलैश गिफ्ट एनीमेटर ,एडोब फोटो शॉप ,कोरल ड्रा, पर काम करना पड़ता है।

 इसके साथ आपको अपने शहर मोदीनगर में इस से बहतर अवसर कही नही मिल सकता है, मोदीनगर की विधायक डॉ.श्रीमति मंजू सिवाच और नगर पालिका अध्यक्ष श्री संदीप महेश्वरी जी ने उद्घाटन समाहरो में मौजूद रहे।माननीय विधायक जी ने कहा शहर को एक आधानूक शिक्षा की नयी पहल का हम स्वागत करते है। शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं को नयी ऊचाइयां छूनी है। एनिमेंशन इंड्रस्टरी में छा जाने का मौका दे रहा है ।इसके साथ आप की प्रेक्टिकल्स नॉलेज पर ज्यादा ध्यान दिया जायेगा और इसके साथ 100% job assistance दी जा रही है।जो कि सबसे कम दामों में आप को अच्छी शिक्षा और बेहतर केरियर देने के लिए सदैव आपके साथ रहेगा ।


Add:- Rudra complex 2nd floor ,Above canara Bank main road NH-58 Modinagar Ghaziabad UP
Contact:- 7618111411/511
01232-221411
Web site:- www.acceptstudio.com

 

 

 


comments