'राजपूतों से सीख लें मुसलमान, बकवास है फिल्म 'पद्मावत''

By: Dilip Kumar
1/19/2018 1:35:15 PM
नई दिल्ली

पद्मावत'फिल्म को लेकर चल रहे विवाद में हैदराबाद से लोकसभा सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी कूद पड़े हैं। ओवैसी ने मुसलमानों से अपील की है कि वो ये फिल्म ना देखें। फिल्म को बकवास करार देते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अल्लाह ने आप लोगों को यह दो घंटे की मनहूस फिल्म देखने के लिए नहीं बनया है, आप लोग इसे देख कर अपना वक्त और पैसा ना जाया करें। आंध्र प्रदेश के वारंगल शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने ये बातें कही हैं। ओवैसी ने मुसलमानों से, खासतौर पर मुस्लिम युवाओं से कहा कि आप लोग पद्मावत ना देखें। ओवैसी ने कहा कि ये फिल्म पूरी तरह से बकवास है। फिल्म को देख अपने पैसे बर्बाद ना करें।

असदुद्दीन ओवैसी ने पद्मावत फिल्म को मनहूस और गलीज बताया। ओवैसी ने ये बी कहा कि इस फिल्म के पीछे मत भागो। अल्लाह ने आपको ये दो घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है। अल्लाह ने आप लोगों को अच्छी जिंदगी जीने और जीवन में ऐसे काम करने के लिए बनाया है जिसे सदियों तक याद रखा जाए।
असदुद्दीन ओवैसी ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बकवास फिल्म के रिव्यू के लिए 12 लोगों का पैनल तक बना दिया था। ओवैसी ने कहा कि पद्मावत की कहानी सन 1540 में कवि मलिक मोहम्मद जायसी ने लिखी थी जो पूरी तरह से काल्पनिक थी उसके बाद भी मोदी सरकार इस फिल्म को लेकर इतना ज्यादा रुचि दिखा रही है।


comments