करण जौहर ने दिखाया कुछ ऐसा कि 17 साल पुरानी यादों में खो गईं रानी

By: Dilip Kumar
1/29/2018 5:40:05 PM
नई दिल्ली

करण जौहर और रानी की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं। हाल ही में इस दोस्ती का नमूना फिर तब देखने को मिला जब करण ने 17 साल बाद रानी को उसी स्टेज से रूबरू करवाया, जिसमें सालों पहले शाहरुख और अमिताभ के साथ उन्होंने अपना एक सुपरहिट गाना शूट किया था। बेटी आदिरा के होने के बाद रानी मुखर्जी को अपना काम निपटाकर घर जाने की जल्दी रहती है लेकिन शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' की शूटिंग खत्म करने का रानी का मन ही नहीं कर रहा था। वजह थी, उसका वह स्टेज, जहां पर कभी रानी ने शाहरुख और अमिताभ के साथ कभी खुशी कभी गम का सुपरहिट गाना शावा-शावा शूट किया था।

दरअसल, करण के इस शो में रानी अपनी फिल्म हिचकी को प्रमोट करने आई थीं लेकिन जब वह वहां पर आई तो करण ने उन्हें याद दिलाई कि जिस स्टेज पर वह बेटी के पैदा होने के बाद पहली बार आई हैं वो स्टेज 17 साल पहले उनकी एक फिल्म का है, जहां पर उनकी ढेरों यादें जिंदा हैं। उसके बाद रानी और करण ने उन पलों को याद किया और वहां मौजूद लोगों को उसके बारे में बताया। रानी ने बताया कि उस दिन शावा-शावा को शूट करते समय करण काफी नर्वस थे क्योंकि वह बॉलीवुड के किंग खान और महानायक को एक साथ कैमरे पर शूट कर रहे थे। उनके बीच में मैं फंस गई थीं, इसलिए करण बार-बार मुझे ही कुछ न कुछ बोले जा रहे थे। आपको बता दें कि रानी और करण ने एक साथ कई फिल्में की हैं और बॉलीवुड में इन दोनों की दोस्ती काफी पक्की है।

रानी ने बताया कि करण अक्सर अपने दोस्तों को महंगे बैग और महंगे तोहफे देते रहते हैं लेकिन कई बार मांगने के बाद भी उन्होंने अभी तक रानी को वह बैग नहीं दिया, जो उन्होंने सालों पहले उनसे मांगा था। रानी ने बताया कि करण अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं लेकिन दोस्तों की छोटी-छोटी बातें भी कई बार उन्हें बुरी लग जाती हैं। हालांकि खुद वह दोस्ती में किसी को कुछ भी बोल जाते हैं। रानी ने शो के सेट पर मौजूद सभी प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाया और कहा कि उन्हें 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' का शुक्रगुजार होना चाहिए। इससे उन्हें बिना किसी परेशानी के सिर्फ अपने टैलेंट के दम पर एंट्री मिल जाएगी। रानी ने अपने शुरुआती दिनों के संघर्ष के बारे में भी प्रतियोगियों से कई बातें शेयर कीं।


comments