मोहम्मद शमी के खिलाफ थाने पहुंचीं पत्नी हसीन जहां

By: Dilip Kumar
3/9/2018 4:13:34 PM
नई दिल्ली

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और बेवफाई करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई। हसीन ने कोलकाता के संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण त्रिपाठी को लिखित शिकायत दी जिसे उन्होंने प्राथमिकी के समकक्ष बताया। त्रिपाठी ने कहा, '' हमें क्रिकेटर की पत्नी से शिकायत मिली है जहां उन्होंने अपने पति पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हमने अभी फैसला नहीं किया है कि किस धारा में मामला शुरू किया जा सकता है। त्रिपाठी से मिलने के बाद हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने अपनी आपबीती पुलिस को बताई है और अधिकारी ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

गुरुवार को हसीन ने नए आरोप लगाते हुए कहा कि शमी ने उन्हें तो क्या देश को भी धोखा दे सकते हैं, उन्होंने दुबई में एक लड़की से रुपए लिए थे। इसके साथ ही हसीन ने शमी पर पाकिस्तानी लड़की के साथ मिलकर मैच फिक्सिंग करने के आरोप भी लगाए हैं। कथित पाकिस्तानी लड़की का नाम अभी सामने नही आया है। मामले पर पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है।हालांकि मोहम्मद शमी ने इन आरोपों पर कहा कि हसीन जहां की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही, इसलिए वो ऐसे बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं। शमी ने बीसीसीआई से उन पर लग रहे आरोपों की जांच करने के बाद ही कोई फैसला लेने की गुजारिश की।

शमी ने इन आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। शमी ने कहा कि होली तक सब ठीक था लेकिन अचानक उनकी पत्नी ने उनपर ऐसे आरोप क्यों लगाए इसकी वजह उन्हें भी नहीं पता। मोहम्मद शमी ने कहा 'मेरे ऊपर लगाए गए ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इनका कोई मतलब नहीं है। उसने (हसीन जहां) कहा कि ये सब उसके साथ 5 सालों से हो रहा है लेकिन हकीकत ये है कि हमारी शादी को अभी सिर्फ चार साल ही हुए हैं। अगर ये सब (जो भी आरोप लगाए गए) पिछले 5 सालों से हो रहा था तो आखिर ये सब कुछ अब जाकर बाहर क्यों आया है। इन चीजों को बाहर आने में 5 साल क्यों लग गए?'


comments