कपिल शर्मा ने न्यूज एडिटर को दीं गालियां, कहा- तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है

By: Dilip Kumar
4/7/2018 4:23:21 PM
नई दिल्ली

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े विवाद में फंस गए हैं। उन्होंने स्पॉटब्वॉय के एडिटर विक्की लालवानी को फोन कर भद्दी-भद्दी गालियां दीं हैं। इस वेबसाइट ने कपिल और विक्की के बीच हुई बातचीत का टेप भी जारी किया है, जिसमें कपिल को विक्की और उनकी बेटी के लिए अपशब्द कहते सुना जा सकता है। कपिल ने फोन पर ऐसी-ऐसी भद्दी गालियां दी हैं, जिन्हें लिखा भी नहीं जा सकता। कपिल ने कहा तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है कपिल ने विक्की को गालियां देते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ गलत खबरें छापते हैं कपिल के मुताबिक, वेबसाइट ने कभी ये क्यों नहीं छापा कि उन्होंने यशराज की जिस 'बैंक चोर' को रिजेक्ट कर दिया था, वह फ्लॉप हो गई।

 कपिल ने एडिटर पर पैसों के लिए गलत खबरें छापने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पैसे ही चाहिए तो वह उनके पास अा सकते हैं।- कपिल यहीं नहीं रुके, उन्होंने एडिटर को मां-बहन की गालियां दीं और कहा - तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है...यह लिख न तू...लिख और अपनी बेटी को बेचकर रईस बन जा।कपिल के साथ कोई और शख्स भी थाविक्की लालवानी ने जो रिकॉर्डिंग रिलीज की है, उसमें वह कपिल से कह रहे हैं कि उन्हें ठीक से अंग्रेजी तक तो आती नहीं। वह उनसे ऐसे (अभद्र भाषा में) बात नहीं कर सकते। इसपर कपिल के साथ मौजूद एक अन्य शख्स फोन ले लेता है और विक्की पर आरोप लगाते हुए कहता है कि उनकी वजह से कपिल डिप्रेशन में चले गए। वह शख्स यह भी कहता सुनाई दे रहा है कि विक्की की ख़बरों की वजह से कपिल की सेहत बिगड़ी। शख्स ने वेबसाइट के एडिटर के खिलाफ लीगल नोटिस भेजने की धमकी भी दी। हालांकि, विक्की के बार-बार पूछने के बाद भी उस शख्स ने अपना नाम नहीं बताया। बस यह कहा कि वह कपिल का सगा भाई है।विक्की की इस बात पर बदला शख्स का लहजा

कपिल और उनका साथी लगातार विक्की को गालियां देते जा रहे थे। इसी दौरान विक्की ने कहा कि उन्होंने कॉल रिकॉर्ड कर लिया और वे उसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपलोड करेंगे। तब कहीं जाकर उनके बात करने के लहजे में कुछ सुधार आया। कपिल का साथी विक्की को सुलह की सलाह देता है। इस पर विक्की कहते हैं कि ठीक है, लेकिन इसके लिए कपिल को उनसे माफी मांगनी होगी । हालांकि, वह शख्स कहता है कि कपिल माफ़ी नहीं मांगेंगे। इसके साथ ही शख्स ने विक्की को धमकी दी कि सोमवार को उन्हें लीगल नोटिस मिल जाएगा।

 


comments