अब प्रिया का मस्तीभरा वीडियो हो रहा है वायरल

By: Dilip Kumar
5/2/2018 12:23:41 PM
नई दिल्ली

इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश की आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' के कुछ सेकेंड का वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि रातोंरात स्टार बन गईं. आलम यह है कि प्रिया प्रकाश का अब कोई भी तस्वीर या वीडियो आने पर लोग देखने के लिए मशगूल हो जाते हैं. एक वीडियो फिर इंस्टाग्राम पर तहलका मचाए हुए है. इस बार प्रिया प्रकाश कुछ अलग तरह की नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश की फिल्म 'ओरू अदार लव' रिलीज होने के बाद पूरी टीम ने केक काटा, जिसका वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है.

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश अपने को स्टार रोशन अब्दुल और अन्य टीम मेंबर्स केक काट रहे हैं. जिसके बाद सभी मस्ती के मूड में दौड़ा-दौड़ाकर एक दूसरे के चेहरे पर केक लगा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि प्रिया प्रकाश वारियर को यूं ही 'क्वीन ऑफ विंक' नहीं कहा जाता है. आंखों से बात कहने का उनका ये अंदाज वाकई निराला है, और आज भी वे इस तरह के इशारे करती हैं तो अच्छे-अच्छे उनसे घायल हो जाते हैं.

Priya Prakash- Khabar IndiaTV

वैसे भी प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 50 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है और यहां तक बताया जाता है कि वे एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.


comments