केकेआर की सबसे बड़ी हार, 102 रन से जीती मुंबई की टीम

By: Dilip Kumar
5/10/2018 12:39:11 AM
नई दिल्ली

मुंबई इंडियंस ने बुधवार को ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइट राइडर्स को चारों खाने चित्त करते हुए 102 रनों से करारी शिकस्त दी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2० ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 21० रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में कोलकाता की टीम 18.1 ओवरों सिर्फ 1०8 रनों पर ही ढेर हो गई। इस जीत के बाद मुंबई ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को और मजबूत कर लिया है।

कोलकाता के लिए क्रिस लिन और नितीश राणा ने 21-21 रनों की पारी खेली। रॉबिन उथप्पा ने 14 रन बनाए। टॉम कुरैन ने 18 रनों की पारी खेली। वहीं मुंबई के लिए हार्दिक और उनेक भाई क्रुणाल पांड्या ने दो-दो विकेट हासिल किए। इस जीत के साथ मुंबई अब चौथे स्थान पर आ गई है और कोलकाता खराब पॉइंट्स के साथ पांचवें पर फिसल गई है।

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 211 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा। मुंबई के बल्लेबाजों ने तूफानी पारी खेलते हुए 2० ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 21० रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। मुंबई के लिए युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने सिर्फ 21 गेंदों में 62 रनों की आतिशी पारी खेली। इशान ने इस पारी में पांच चौके और छह छक्के ठोके।


comments