विदेशी धुन पर देशी अंदाज में थिरकी बाहुबली की ये एक्ट्रेस

By: Dilip Kumar
5/16/2018 4:09:08 PM
नई दिल्ली

'बाहुबली 1-2' में अवंतिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. तमन्ना भाटिया ने इस वीडियो में अपने डांस स्किल्स दिखाए हैं, और विदेशी धुन पर देसी अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. तमन्ना भाटिया ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इसमें वे डीजे स्नेक के गाने 'मजेंटा रिदिम' पर डांस कर रही हैं. तमन्ना बहुत ही कमाल अंदाज में डांस किया. इस वीडियो को खूब पसंद जा रहा है, और तमन्ना के मूव्ज को लेकर फैन्स कह रहे हैं, 'झकास.'

Image result for tamanna dance magenta riddim

डीजे स्नेक ने इस वीडियो को लेकर कहा, "मुझे भारत में शूटिंग करने पर मजा आया और भारतीय संस्कृति का अनुभव भी किया. मुझे भारत हमेशा से पसंद है. बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को मजेंटा रिदिम की धुन पर देसी अंदाज में डांस करते देखना वाकई मजेदार है. भारतीय संस्कृति के कई रूप देखकर मुझे बेहद खुशी है."इस सब की शुरुआत डीजे स्ने के भारत में शूटिंग के दौरान हुई. डीजे स्नेक ने 'बाहुबली 2' देखी थी जो तमन्ना ने उन्हें भेजी थी क्योंकि वे हैदराबाद में उनसे मिल नहीं पाई थीं. तमन्ना ने बताया कि उन्होंने इस गाने को सुना था और उन्हें यह बहुत पसंद आया था.

Image result for tamanna dance magenta riddim

इसके बाद डीजे स्नेक और तमन्ना में और भी कई बातें हुईं. तमन्ना ने डीजे को इस गाने को लेकर उनके जुनून के बारे में बताया. इस पर डीजे स्नेक ने बॉलीवुड की अपनी दोस्त को इस गाने पर डांस करने का चैलेंज दिया. तमन्ना ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और इस विदेशी गाने पर देसी मूव्ज दिखाए. इससे पहले 'मजेंटा रिदिम' पर बने एक वीडियो पर जेठालाल और दयाबेन के डांस मिक्स वाला एक वीडियो भी डीजे स्नेक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

Image result for tamanna dance magenta riddim


comments