हाथरस कांड पर विजयवर्गीय बोले- सब्र कीजिए, योगी के प्रदेश में कभी भी पलट जाती है गाड़ी

By: Dilip Kumar
9/30/2020 4:50:57 PM
नई दिल्ली

देश को झकझोर देने वाले हाथरस गैंगरेप और मर्डर केस को लेकर बीजेपी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इंसाफ की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि थोड़ा सब्र करना चाहिए। योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है। उनका इशारा बहुचर्चित विकास दुबे एनकाउंटर की तरफ था जब दुर्दांत अपराधी को एमपी के उज्जैन से कानपुर ले जाते वक्त पुलिस की गाड़ी कथित तौर पर पलट गई थी। अभी हाल में भी ऐसी ही घटना हुई है जब मुंबई से 2 मुल्जिमों को ला रही यूपी पुलिस की गाड़ी पलट गई जिसमें एक मुल्जिम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा जख्मी हो गया।

'थोड़ा सब्र रखना चाहिए...कभी भी पलट जाती है गाड़ी'

पत्रकारों ने जब विजयवर्गीय से हाथरस कांड को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'देखिए इसमें आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में जा रहा है। मुझे लगता है कि थोड़ा सब्र करना चाहिए। मुझे लगता है कि सब लोग आरोपी जेल के सींखचों के पीछे जाएंगे। क्योंकि योगी जी जो वहां के मुख्यमंत्री हैं, उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है।'

रूह कंपा देने वाली हैवानियत से देशभर में जबरदस्त आक्रोश

हाथरस में 19 साल की दलित युवती के साथ हैवानियत को लेकर देशभर में जबरदस्त आक्रोश है। मंगलवार को पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया जिसके बाद आक्रोश और भड़क गया। ऊपर से यूपी पुलिस और प्रशासन ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ रातों-रात पीड़िता की अंत्येष्टि करा दी। इसे लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ हमले और तेज हो गए हैं।


comments