जमींदारा पार्टी अगला चुनाव बीजेपी के साथ ही लड़ेगी

By: Dilip Kumar
5/19/2018 5:36:34 PM
नई दिल्ली

श्रीगंगानगर/जयपुर। जमींदारा पार्टी की विधायक सोना देवी बावरी के कांग्रेस का दामन थाम लेने के बाद सियासी सरगर्मियां बढ़ गई है। जमींदारा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीडी अग्रवाल ने कहा कि सोना तो आधी बावली है, हमने बावरी को मनरेगा में मजदूरी करते उठाकर विधायक बनाया था। वहीं मामले में जमींदारा पार्टी की दूसरी विधायक कामिनी जिंदल ने कहा कि उन्हें सोना के पार्टी छोड़ने की जानकारी मीडिया से मिली। उन्होंने कहा कि इससे पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा। सोना का कांग्रेस में जाना उनका व्यक्तिगत निर्णय है। जमींदारा पार्टी अगला चुनाव बीजेपी के साथ ही लड़ेगी।

Image result for kamini jindal

श्रीगंगानगर के रायसिंह नगर से विधायक सोना देवी बावरी ने शुक्रवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। इससे पहले बावरी जमींदारा पार्टी से जुड़ी हुई थी। कांग्रेस पहले भी कई पूर्व विधायकों को कांग्रेस पार्टी में शामिल करवाने का काम कर चुकी है, लेकिन शुक्रवार को पार्टी ने गंगानगर से वर्तमान विधायक सोना देवी बावरी को कांग्रेस पार्टी जॉइन करवाकर चुनावों से पहले मास्टर स्ट्रोक मारा है। सोना देवी बावरी दलित वर्ग से आती हैं और वर्तमान में गंगानगर से जमींदारा पार्टी की विधायक हैं।

वहीं जमींदारा राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष बीडी अग्रवाल ने सोना के पार्टी छोड़ने पर कहा कि सोना तो आधी बावली है, हमने उसे मनरेगा में मजदूरी करते उठाकर विधायक बनाया था। हम उसे सीएम बनाने के लिए तराश रहे थे। इस दौरान बावरी ने कहा कि दो अप्रैल को हुई हिंसा से वो आहत हुई हैं। उन्होंने वसुंधरा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने जिस तरह से दलितों के खिलाफ उस समय काम किया, अब केवल कांग्रेस ही उससे मुकाबला कर सकती है।

बावरी ने कहा कि वो बिना शर्त कांग्रेस में शामिल हुई हैं और जो भी जिम्मेदार उन्हें दी जायेगी वो उसे पूरा करेंगी। वहीं मामले में जमींदारा पार्टी की दूसरी विधायक कामिनी जिंदल ने कहा कि उन्हें सोना के पार्टी छोड़ने की जानकारी मीडिया से मिली। उन्होंने कहा कि इससे पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा। सोना का कांग्रेस में जाना उनका व्यक्तिगत निर्णय है। जमींदारा पार्टी अगला चुनाव बीजेपी के साथ ही लड़ेगी।


comments