साइना ने पूरा किया राठौड़ का चैलेंज

By: Dilip Kumar
5/22/2018 7:49:07 PM
नई दिल्ली

केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए मंगलवार को सोशल मीडिया का सहारा लिया और इस मुहिम में पहली चुनौती टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली, स्टार बैडमिंटन साइना नेहवाल और बॉलिवुड स्टार रितिक रोशन को दी। खेल मंत्री ने कसरत करते हुए अपना एक विडियो टि्वटर पर शेयर किया था और इसी के जरिए विराट, साइना और रितिक को चैलेंज करते हुए इस मुहिम में शामिल होने की अपील की थी। खेल मंत्री का यह चैलेंज सबसे पहले साइना नेहवाल ने पूरा किया है।

अभी राठौड़ के ट्वीट को कुछ ही घंटे बीते थे कि दिग्गज बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने सबसे पहले इस मुहिम को स्वीकार करते हुए इस चैलेंज को पूरा कर दिया है। साइना ने भी अपनी कसरत का एक विडियो शेयर किया है और इस मुहिम के लिए उनका नाम चुने जाने पर आभार व्यक्त किया है। साइना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम फिट हैं, तो इंडिया फिट है चैलेंज के लिए मुझे चुनने के लिए आपका शुक्रिया राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सर।'

इसके आगे साइना ने खेल मंत्री की बात को दोहराते हुए यह चैलेंज अपनी साथी और रियो ओलिंपिक में सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधु, क्रिकेटर गौतम गंभीर और फिल्म 'बाहुबली' के अभिनेता राणा दग्गुबाती को यह चैलेंज आगे बढ़ाया है। साइना ने लिखा, 'आप खुद को कैसे फिट रखते हैं इसकी फोटो और विडियो #FitnessChallenge से अपने दोस्तो और सोशल मीडिया पर पोस्ट करें। यहां है मेरा विडियो और मैं राणा दग्गुबाती, पीवी सिंधु और गौतम गंभीर को भी चैलेंज करती हूं। बता दें कि राठौड़ की इस पहल को काफी सराहा जा रहा है।


comments