दीपिका-कैटरीना के साथ रोमांस करना चाहते हैं अमिताभ

By: Dilip Kumar
2/18/2018 4:46:56 PM
नई दिल्ली

नाम : अमिताभ बच्चन
जन्मतिथि : 11.10.1942, इलाहाबाद
उम्र : 76 साल
49 साल से फिल्मों में काम करने का अनुभव, करीब 200 फिल्में
भाषा : हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, बंगाली
कद : 6 फुट 2 इंच... उपलब्ध... कद को लेकर कभी कोई दिक्कत नहीं होगी

जी हां, सही समझे आप ये जॉब एप्लीकेशन हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का है। जो उन्होंने खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसके साथ बिग बी ने कैप्शन दिया है 'जॉब एप्लीकेशन।' अब आप भी यहीं सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ जो अमिताभ को 76 साल की उम्र में इस तरह काम मांगना पड़ रहा है। तो जनाब इस पोस्ट को गौर से देखिए, क्योंकि इस सवाल का जवाब इसी पोस्ट में छिपा हुआ है।

अब ये तो सभी जानते हैं कि ये दोनों हिरोइंस कितनी लंबी हैं और जब सामने वाला हीरो इनसे कम हाइट का होगा तो सीन फिल्माने में दिक्कत तो होगी ही। जैसे शाहिद कपूर (पद्मावत) और आमिर खान (ठग्स ऑफ हिंदुस्तान) को हुई। शायद इसीलिए इन दोनों हिरोइंस को मुसीबत से बचाने के लिए बिग बी ने ये कदम उठाया। क्योंकि, उनकी खुद की हाइट 6 फुट 2 इंच है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन की नई फिल्म 102 नॉट आउट जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उन्होंने ऋषि कपूर के पिता का रोल किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।बिग बी ने ये सब फनी-वे में किया था। लेकिन उनके फैंस ने महानायक की इस बात को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया। तभी तो उन्होंने फौरन ही बिग बी की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए। साथ ही ये भी कहा कि दीपिका और कैटरीना बहुत लकी होगी, जो उन्हें आपके साथ काम करने का मौका मिलेगा।वैसे बिग बी इन एक्ट्रेसेज के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। दीपिका के साथ वह फिल्म पीकू में नजर आए थे। वहीं कैटरीना के साथ उनकी डेब्यू फिल्म बूम में काम किया था। इसके अलावा बिग बी ने अपनी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी कटरीना के साथ काम किया है।


comments