दाती महाराज भूमिगत : बाबा समंदर हैं, हम मछलियां, कर्ज समझकर चुका लो

By: Dilip Kumar
6/13/2018 4:30:38 PM
नई दिल्ली

दुष्कर्म के आरोप लगने के बाद एक ओर दाती महाराज भूमिगत हैं। वहीं, दूसरी ओर बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली 25 वर्षीय पीड़िता ने मंगलवार को कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया। आपबीती में बताया कि किस तरह दाती और उसके सहयोगियों ने यौन शोषण किया। उसने कोर्ट को बताया कि आज मैं उसके (दाती) खिलाफ शिकायत कर रही हूं। इसके बाद पता नहीं जिंदा रहूंगी या नहीं लेकिन मेरे जैसी दूसरी लड़कियों की जिंदगी जरूर बर्बाद होने से बच जाएगी।

मैं लंबे समय तक डर के कारण घुट-घुटकर जीती रही लेकिन जब हिम्मत ने जवाब दे दिया तो पुलिस के पास जाने की ठान ली। पीड़िता ने बताया कि 9 फरवरी 2016 को दाती की सेवादार श्रद्धा मुझे असोला स्थित शनि धाम आश्रम में चरण सेवा के लिए दाती के पास ले गई। मुझे अंधेरे कमरे में सफेद रंग के कपड़े पहनाकर भेजा गया। इसके बाद दाती और उसके सहयोगियों ने बारी-बारी से मेरे साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया, सेवादार श्रद्धा उससे कहती थी कि ऐसा करने से तुम्हें मोक्ष प्राप्त होगा। यह भी सेवा है। तुम कोई नया काम नहीं कर रही हो, सब करते आए हैं। कल हमारी बारी थी, आज तुम्हारी है। बाबा समंदर हैं और हम सब मछलियां हैं। कर्ज समझ चुका लो।


comments