पीएम ने गरीब को सम्मानित नागरिक होने का अहसास कराया है : मनीष यादव

By: Dilip Kumar
6/13/2018 6:15:21 PM
नई दिल्ली

गुरुग्राम@13 जून । भारतीय जनता युवा मोर्चा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव ने भाजपा के ‘सम्पर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत बुधवार को दोपहर में ग्लोबल लेवल पर काम कर रही अफगानिस्तान का संसद भवन बनाने वाली सीएंडसी इंफ़्रास्ट्रक्चर कंपनी के चेयरमैन गुरजीत सिंह जौहर और निदेशक जयदीप सिंह जौहर से मिलकर केंद्र सरकार के सफल चार साल के कार्यों और उपलब्धियों की बुकलेट भेंट कर पार्टी के लिए समर्थन मांगा ।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में काम कर रही भाजपानीत एनडीए सरकार देश की पहली ऐसी सरकार है जिसने अपनी नीति, कार्यक्रम और विकास कार्यों से गरीब जन को देश सम्मानित नागरिक होने का अहसास कराया है । खासकर मुद्रा योजना से आदमी को आदमी को पूर्ण स्वावलम्बी बनाने का काम किया गया तो उज्ज्वला योजना से महिलाओं के गिरते स्वास्थ्य को बचाया गया । आज उज्ज्वला योजना से गरीब महिलाओं के घर का चूल्हा जल रहा है ।

स्वच्छता कार्यक्रम ऐसा कार्यक्रम है जिसे पूरे देश ने स्वीकार किया और इसे अपना कार्य समझ देश को पूर्ण स्वच्छता की ओर ले जाने में अपना योगदान दे रहा है । उन्होंने बताया कि इन 4 वर्षों में देश के आगे बढ़ने को देखकर पूरी दुनिया हैरान है । देश आज ग्लोबल इंजन बनने का दर्जा प्राप्त कर चुका है जिसे देश के युवा अपने हुनर से बनाने में लगे हैं । उन्होंने बताया कि नरेन्द्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने युवाओं के सामने देश के लिए करने का विज़न रखा । देश का युवा इस बात के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभारी है । उन्होंने कंपनी के दोनों पदाधिकारियों से सरकार और पार्टी के और बेहतर कार्य करने के बारे में भी सुझाव मांगे ।

 


comments