फिल्म की तरह रिलीज हुई ये वेब सीरीज

By: Dilip Kumar
6/16/2018 4:34:17 PM
नई दिल्ली

अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी, करण जौहर और जोया अख्तर मिलकर लस्ट स्टोरीज के नाम से शॉर्ट फिल्म्स का एक कलेक्शन लेकर आए हैं. हाल ही में फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिल्म पूरे समय बांधकर रखने की ताकत रखती है. एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा था कि लस्ट का मतलब ये नहीं है कि आपको स्क्रीन पर सेक्स दिखेगा या किसी को न्यूड दिखाया जाएगा.

ये बात फिल्म में सही साबित होती है, क्योंकि लस्ट को काफी अलग तरीके से इस फिल्म में दिखाया गया है. फिफिल्म के बारे में जोया अख्तर का कहना था कि ये कहानी प्लान बनाकर नहीं लिखी गईं. चारों फिल्ममेकर्स ने अपने-अपने हिस्से की कहानी लिखी और इत्तेफाकन चारों ही कहानियां इस तरह सामने आईं. इसके पीछे वजह ये है कि हमारे आसपास की दुनिया में इसी तरह से बदलाव हो रहे हैं. पहले महिलाएं लव और लस्ट के बारे में बात नहीं करती थीं, अब करने लगी हैं और करना भी चाहती हैं.

कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, नेहा धूपिया, राधिका आप्टे और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की एक खासियत ये भी है कि इसमें हर एक्टर अपने कैरेक्टर में पूरी तरह ढला हुआ नजर आता है. इस वेब सीरीज को बॉलीवुड फिल्म जैसा ही ट्रीटमेंट दिया गया है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज से पहले बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग भी रखी गई थी. लव, लस्ट और रिलेशनशिप का ये मिक्सचर काफी मजेदार है. लस्ट स्टोरीज के बारे में करण जौहर ने कहा था कि लस्ट एक ऐसी फीलिंग है, जिसे हम गलत तरीके से देखते हैं, क्योंकि इसे बड़े परदे पर गलत तरीके से दिखाया जाता रहा है.


comments