'मोदी सुनामी' के बाद 'पतंजलि जॉब सुनामी'

By: Dilip Kumar
6/20/2018 5:37:22 PM
नई दिल्ली

योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि देशभर में युवाओं को 50 हजार नौकरियां देगी। विविध क्षेत्रों में अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए पतंजलि देश के सभी जिलों में सेल्समैन को हायर करेगी। बाबा रामदेव के प्रवक्ता एस के तिजारावाला के मुताबिक, पतंजलि को देशभर में 50 हजार सेल्समैन की तुरंत आवश्यकता है। ये भर्तियां पतंजलि के फूड (आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट), पर्सनल केयर, होम केयर एवं असरदार पूजा सामग्री डिवीजन में पूरे देश के जिला मुख्यालयों पर होंगी। तिजारावाला ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। योग्यता:-

आवेदक का 12वीं पास होना जरूरी है। इसके साथ ही बीए/एम/एमबीए पास भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक को किसी एफएमसीजी कंपनी में कम से कम 1-2 साल का अनुभव होना जरूरी है।

Patanjali jobs ad

रिक्तियां:-

पतंजललि देश के प्रत्येक जिले में 40-50 सेल्समैन रखे जाने हैं।

वेतन:-

कम से कम वेतन 8000 रुपए और अधिकतम 15000 रुपए होगा।

22 जून तक आवेदन:-

युवाओं के लिए 23 से 27 जून तक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए युवाओं को पहले पंजीकरण कराना होगा। चयनित युवाओं को उनके वेतन, नौकरी करने के तरीके समेत योग का प्रशिक्षण दिया जाएगा। आवेदन 22 जून तक किया जा सकता है।

बता दें कि एफएमसीजी सेक्टर में धूम मचाने के बाद बाबा रामदेव अब अन्य क्षेत्रों में भी अपनी पकड़ मजबूत करना चाहते हैं। परिधान व्यवसाय में 'पतंजलि परिधान' और टेक्नॉलजी के क्षेत्र में व्हॉट्सएप को टक्कर देने के लिए किम्भो एप को लॉन्च करने की भी तैयारी है।


comments