'धड़क' का पहला गाना रिलीज

By: Dilip Kumar
6/20/2018 6:07:44 PM
नई दिल्ली

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' (Dhadak) का पहला गाना रिलीज हो चुका है. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ जम रही है. धड़क के टाइटल ट्रैक में जाह्नवी और ईशान की जोड़ी कमाल की लग रही हैं. दोनों स्टार्स प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं. गाने में जाह्नवी की सादगी और ईशान की शरारतें आपका मन-मोह लेगी.

'धड़क' के टाइटल ट्रैक को अजय गोगावले और श्रेया घोषाल ने आवाज दी है. इसका म्यूजिक अजय और अतुल ने कम्पोज किया है. जबकि लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य की है. जाह्नवी और ईशान ने आज यह गाना जयपुर में लॉन्च किया है. दोंनो स्टार्स आज सुबह मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हुए थे. फ्लाइट के अंदर इन्होंने एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया, इसका वीडियो सामने आया था.

जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है, ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है. फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था.


comments