सिंगल शर्ट में सड़कों पर घूमती दिखीं पूनम पांडे

By: Dilip Kumar
6/20/2018 6:55:02 PM
नई दिल्ली

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार से अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्हें एकदम बोल्ड अवतार में मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया है। पूनम पांडे के इस बोल्ड अंदाज को देखकर सड़क पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया। दरअसल सोमवार को पूनम पांडे बांद्रा इलाके में स्पॉट की गईं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक डेनिम शर्ट पहनी हुई थीं।

शर्ट के साथ उन्होंने ऊंची एड़ी की सेंडिल और गुलाबी चश्मे में भी पहना हुआ था। बिना पेंट के मुंबई की सड़कों पर घूम रही पूनम पांडे को देखकर लोग चौंक गए। लोगों की नजर उन पर से हट नहीं रही थी। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो और बोल्ड वीडियो के कारण भी चर्चा में रहती हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है।

उनकी ज्यादातर तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स भद्दे कमेंट करते हैं या फिर उनका मजाक बनाते रहते हैं। पूनम पांडे का नाम अचानक उस समय सुर्खियों में आया था जब साल 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप खेल रही थी। उस वक्त उन्होंने टीम के जीतने पर न्यूड होने का प्रॉमिस किया था। यही नहीं इसके लिए उन्होंने बकायदा बीसीसीआई को चिट्ठी भी लिखी थी लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें इसके लिए इजाजत नहीं दी। 


comments