तो बेबो बोलीं- मैंने तेल लगा रखा है

By: Dilip Kumar
6/20/2018 7:19:28 PM
नई दिल्ली

छुट्टियों से लौटते ही करीना कपूर काम में जुट गई हैं. करीना कपूर मिस इंडिया 2018 के फिनाले में अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के गाने 'तरीफां' पर फरफॉर्म करने जा रही हैं. इसके लिए करीना जमकर रिहर्सल भी कर रही हैं, और उसके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन करीना कपूर का एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे फोटोग्राफरों से बचती नजर आ रही हैं.

फोटोग्राफर करीना कपूर से अनुरोध करते हैं कि एक ग्रुप फोटो हो जाए. लेकिन करीना कहती हैं कि मैंने बालों में तेल डाला हुआ है. हालांकि फोटोग्राफर कहते हैं कि आप अच्छी लग रही हैं. लेकिन करीना कपूर सीधे अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं. करीना कपूर और उनके परिवार के लंदन के वीडियो और फोटो खूब वायरल हुए थे.

'वीरे दी वेडिंग' करीना कपूर की कमबैक फिल्म थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी नजर आई थीं. अपने बिंदास तेवरों की वजह से फिल्म को काफी पसंद किया गया था. हालांकि करीना कपूर के अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि वे कोई बड़ा धमाका ही करेंगी.


comments