'नवरत्न तेल लगवला से' में काजल राघवानी का जबरदस्त डांस

By: Dilip Kumar
6/26/2018 12:17:01 PM
नई दिल्ली

फिल्म 'दबंग सरकार' का एक गाना 'नवरत्न तेल लगवला से' रिलीज किया गया है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रही हैं. इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि महज चार दिनों के अंदर 41 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे यूट्यूब पर देखा जा चुका है. 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है.

आपको बता दें, 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगी. हाल ही में काजल एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने अपना शत प्रतिशत उनको दिया. मुझे खुशी है कि वह एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ सुपर डूपर हिट हो.'फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का म्‍यूजिक और सेटेलाइट राइट यशी फिल्‍म्‍स ने खरीदा है.

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म का निर्देशन योगेश राज मिश्रा कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण दीपक कुमार द्वारा किया जा रहा है. योगेश ने खेसारीलाल के बारे में बात करते हुए कहा, "खेसारलाल यादव इंडस्‍ट्री के पावरफुल अभिनेता हैं. हमने उनकी मेहनत को ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग के दौरान करीब से देखा, जिसके आधार पर हम कह सकते हैं कि वे आने वाले दिनों में काफी आगे जाने वाले हैं. उनमें काम के प्रति गजब का जुनून है, जो हमें हर शॉट में देखने को मिला."


comments