999 में फ्लाइट से करें इन शहरों का सफर

By: Dilip Kumar
7/4/2018 8:53:09 PM
नई दिल्ली

स्‍पाइस जेट एयरलाइंस ने भी हवाई यात्रियों के लिए मेगा मानसून सेल का ऐलान कर दिया है. स्‍पाइस जेट ने चुनिंदा शहरों के लिए रेड हॉट फेयर ऑफर जारी करते हुए महज 999 रुपए में हवाई यात्रा का अवसर मुहैया कराया है. स्‍पाइस जेट एयरलाइंस के अनुसार, मेगा मानूसन सेल के तहत मुसाफिर 4 जुलाई से अपनी टिकट बुक करा सकते हैं. यह ऑफर 8 जुलाई तक जारी रहेगा. इन 5 दिनों के दौरान मुसाफिर अपनी 8 अक्‍टूबर तक की यात्रा के लिए अपने टिकट महज 999 रुपए में बुक करा सकते हैं.

स्‍पाइस जेट एयरलाइंस के प्रवक्‍ता के अनुसार, ऑफर के तहम मुसाफिरों को सीमित सीटें उपलब्‍ध कराई गई है. टिकट बुकिंग के लिए एयरलाइंस ने पहले आओ- पहले पाओ की नीति लागू की है. ऑफर के तहत उपलब्‍ध कराया गया किराया दो शहरों के बीच एक तरफ की यात्रा के लिए लागू होगा. उन्‍होंने बताया कि यह ऑफर दस शहरों के बीच परिचालित होने वाली उड़ानों के लिए लागू होगा. यह ऑफर दिल्‍ली-देहरादून, देहरादून-दिल्‍ली, दिल्‍ली-जयपुर, दिल्‍ली-चंडीगढ़, चेन्‍नई-बैंगलूरू, जम्‍मू-श्रीनगर, अगरतला-कोलकाता सेक्‍टर के बीच परिचालित होने वाली उड़ानों पर लागू होगा.

एयरलाइंस के अनुसार, इस ऑफर के साथ स्‍पाइस जेट ने 'एड-ऑन-प्रोडक्‍ट' पर 20 फीसदी की छूट देने की भी घोषणा की है. जिसके तहत मुसाफिर स्‍पाइस मैक्‍स सीट, हॉट मील, यू फस्‍ट और प्रॉयोरिटी चेक-इन जैसी सुविधाएं शामिल हैं. इसके अलावा, एयरलाइंस ने स्‍पष्‍ट किया है कि ऑफर के तहत उपलब्‍ध टिकट स्‍पाइस जेट की आधिकारिक वेबसाइट, ऑन लाइन ट्रैवल पोर्टल, स्‍पाइस जेट मोबाइल एप और ट्रैवल एजेंट के जरिए बुक कराए जा सकते हैं.


comments