सपना चौधरी का 'तेरी अख्यों का' गाने पर नागिन डांस

By: Dilip Kumar
7/4/2018 9:06:00 PM
नई दिल्ली

स्टेज क्वीन सपना चौधरी का गाना 'आंख्या के काजल' की धूम खत्म होने की नाम ही नहीं ले रही है. बिग बॉस के मंच से लेकर जहां देखो सपना अपनी 'आंख्या के काजल' गाने से सबको दिवाना बना देती है. डांस क्वीन सपना को इस गाने से गली-गली पहचान मिली है. सपना जहां भी जाती हैं, 'तेरी अख्यों का' गाने पर उनके डांस की डिमांड की जाती है. जब सपना इस गाने पर झूमती हैं, तो पूरी महफिल लूट लेती हैं. सोशल मीडिया पर भी इस गाने की धूम मची हुई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें सपना 'आंख्या के काजल' गाने पर कुछ ऐसा डांस किया हैं, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है.

वीडियो में सपना किसी क्लब में 'तेरी अख्यों का' गाने पर नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. ब्लैक ड्रेस पहने हुए सपना इस वीडियो में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. सपना का ये नागिन डांस वाला अंदाज़ उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. स्टेज क्वीन सपना ने अब एक और धमाल मचा दिया है. बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी सिनेमा में सपना अपना जलवा दिखाने वाली हैं. भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि किशन के साथ सपना ने ठुमका लगाया है.

आम लोगों साथ-साथ बॉलीवुड स्टार भी सपना के डांस दीवाने हैं. सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक सपना के संग ठुमका लगा चुके हैं. वहीं बिग बॉस 11 में मेहमान बनकर आई बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी सपना से डांस के लिए रिक्वेस्ट कर चुकी हैं.


comments