'हमारे नीतीश चाचा हैं बीमार, लगा पॉलिटिकल बुखार'

By: Dilip Kumar
7/5/2018 5:19:56 PM
नई दिल्ली

राजद के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर तंज कसा और कहा कि नीतीश चाचा को राजनीतिक बुखार लगा है। तेजस्वी ने सीएम नीतीश को दिया ऑफर कि चाचाजी आप रिटायर हो जाइये तो हम जदयू को समर्थन देंगे। तेजस्वी ने कहा कि हम किसी हाल में नीतीश कुमारजी को महागठबंधन में नहीं देखना चाहते, अगर नीतीश जी महागठबंधन में आए तो तेजस्वी सबसे लालची व्यक्ति कहलाएगा। बिहार की जनता ने जिसे ठुकरा दिया हम उसे नहीं अपना सकते हैं। हमें नीतीश चाचा और कुर्सी से कोई लालच नहीं।

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी के नहीं रहने से दुखी हूं। इसके लिये भाजपा और नीतीश जी जिम्मेवार हैं। वहीं मीडिया पर बरसते हुए तेजस्वी ने कहा कि पोस्टर में आपलोग मेरी भाभी ऐश्वर्या की तस्वीर को लेकर खबरें बना रहे, ख़बर दिखा रहे हैं। लेकिन भूख और किसानों की हालत क्यों नहीं दिखाते?

पटना में आज राष्ट्रीय जनता दल का 22वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर राज्य के कोने-कोने से कार्यकर्ता पहुंचे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की गैरमौजूदगी में उनके दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। दोनों ने एकजुटता दिखाने की भरपूर कोशिश की। दोनों भाई एक साथ समारोह स्थल पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने जोश में जमकर नारे लगाए।

 


comments