'जवनिया उहू आहु' में दिखा निशा दुबे का जादू

By: Dilip Kumar
7/9/2018 1:30:18 PM
नई दिल्ली

कहते हैं कि फिल्म की जान होती है म्यूजिक और कुछ इन्हीं नियमों का पालन करते हुए भोजपुरी फिल्म 'वायरस' के निर्देशक अंगद ओझा ने ये काम संतोष पूरी को सौपा था, जिसे उन्होंने बखूबी से निभाने में कामयाब रहे. यूं तो फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन फिल्म का एक गाना रिलीज से पहले ही लोगों के जुबान पर चढ़ गया है, जिसका टाइटल है 'जवनिया उहू आहु उहू आहु करता पिया'. यह गाना भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री निशा दुबे के ऊपर फिल्माया गया है, जिनकी लगभग 1 दर्जन से ज्यादा फिल्में भोजपुरी में रिलीज हो चुकी है. वहीं, निशा ने अब तक हजारों सुपरहिट स्टेज शो देश और विदेश में किया है.

यूं तो निशा की आवाज में हजारों गाने भी आ चुके हैं जो बहुत हिट रहे हैं, फिर वह चाहे फिल्मों में हो या एल्बम में, लेकिन निशा फिल्म 'वायरस' के इस स्पेशल गाने की शूटिंग के दौरान बहुत उत्साहित दिखीं. जिसमें भोजपुरी की चर्चित और हिट गायिका प्रियंका सिंह के साथ संतोष पूरी की आवाज सुनाई देगी. वहीं जब निशा से इस गाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो मैं इसलिए उत्साहित हूं क्योंकि यह फिल्म दो भाषा तेलगु और भोजपुरी में बन रहा है और यह गाना तो ऐसा है कि लोगों के जुबान में एक बार सुनते ही आ जा रहा हैं. इस स्पेशल सॉन्ग में निशा के साथ अभिनेता आशी तिवारी भी ताल से ताल मिलाते दिखाई देंगे.

इस फिल्म में दमदार किरदार निभा रहे बिहार के आईएएस अधिकारी अनिरुद्ध कुमार भी निशा के साथ कॉमेडी के साथ-साथ डांस भी करते दिखाई देंगे, जो वर्तमान के बिहार के खगड़िया जिले में डीएम के तौर पर कार्य कर रहे हैं. इस गाने में अभिनेता कृष्णा भी दिखाई देंगे जो इस फिल्म के साथ ही बड़े पर्दे से जुड़ रहे हैं. अब देखना यह है कि रिलीज से पहले यह गाना अगर इतने लोगों को पसंद आ रहा है, तो फिर रिलीज के बाद क्या होगा?


comments