अब मधुबाला की बायॉपिक देखने के लिए रहें तैयार

By: Dilip Kumar
7/10/2018 5:25:02 PM
नई दिल्ली

अब फिल्म जगत की सदाबहार ऐक्ट्रेस मधुबाला की बायॉपिक को लेकर चर्चा है। सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक मधुबाला की छोटी बहन मधुर ब्रिज भूषण भी एक शानदार अदाकार हैं। हम सब जानते हैं कि मधुबाला की जिंदगी काफी उताव-चढ़ाव से भरी थी, लेकिन अपने शानदार परफॉर्मेंस के बल पर उन्होंने फिल्मी दुनिया में एक मिसाल कायम कर दी। मधुबाला के निधन के बाद से ही उनकी बहन मधुर को बॉलिवुड के टॉप डायरेक्टर्स-प्रड्यूसर्स की ओर से ऑफर आते रहे कि वह ऐक्ट्रेस पर बनने वाली फिल्म का राइट्स ले लें, लेकिन वह इसके लिए कभी तैयार नहीं हुईं और वह सही वक्त का इंतज़ार करती रहीं।

अब वह वक्त आ गया है और यह कन्फर्म है कि मधुर ब्रिज ने अपनी बहन मधुबाला पर बनने वाले फिल्म का राइट्स एक प्रड्यूसर और एक डायरेक्टर को दे दिया है। हालांकि, वह कौन हैं, जो मधुबाला पर फिल्म बनाएंगे इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है।
इस दिवंगत ऐक्ट्रेस की बायॉपिक के बारे में बातें करते हुए उनकी बहन मधुर ने कहा, 'मैं अपनी बहन की बायॉपिक बनाने के लिए तैयार हूं, जिसे बहुत जल्द मेरे कुछ अच्छे दोस्त प्रड्यूस करेंगे।

यह मेरा विनम्र अनुरोध है मधुबाला के चाहने वालों से और जो भी बॉलिवुड से जुड़े लोग या कोई अन्य उन्हें जानते हैं, प्लीज़...मेरी अनुमति के बगैर उनकी जिंदगी पर बेस्ड बायॉपिक या कुछ और बनाने की कोशिश न करें।'
बायॉपिक बननी तो तय है, लेकिन अब यह देखना मजेदार होगा कि हिन्दी सिनेमा की इस सदाबहार ऐक्ट्रेस मधुबाला के रोल के लिए बॉलिवुड से किस ऐक्ट्रेस को चुना जाता है, जो उनके किरदार के साथ पूरा न्याय कर सके।


comments