कैसे करनजीत कौर, सनी लियोनी बन गईं

By: Dilip Kumar
7/11/2018 3:45:09 PM
नई दिल्ली

सनी लियोनी इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी रही हैं । फिल्म का नाम है- 'करनजीत द अनटोल्ड स्टोरी' । इस फिल्म में सनी की जिंदगी का हर वो पन्ना खुलेगा जिसे उन्होंने अब तक छिपाकर रखा था । सनी अपनी बायोपिक में खुद ही एक्टिंग कर रही हैं । हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था । दर्शकों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है । फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं । सभी ये जानना चाहते हैं कि कैसे करनजीत कौर, सनी लियोनी बन गईं । फिल्म में तो सनी लियोनी को लेकर कई राज खुलेंगे ही इससे पहले हम भी आपको उनकी कुछ अनसुनी बातें बताते हैं ।

Image result for sunny leone karanjeet

एक समय था जब सनी लियोनी का नाम 12 टॉप पॉर्न स्टार में शुमार था लेकिन उन्होंने अपनी इस इमेज को खत्म कर दिया है।  सनी लियोनी ने अपनी पहली जॉब 19 साल की उम्र में शुरू कर दी थी। पॉकेट मनी के लिए उन्होंने एक जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम किया था।सनी लियोनी भले ही आज एक एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हों, लेकिन वो हमेशा से नर्स बनकर गरीबों का इलाज करना चाहती हैं। सनी लियोनी को कीड़े-मकोड़ों से बहुत डर लगता है। सनी लियोनी को 18 साल की उम्र में पता चला था कि वो बाइसेक्सुअल हैं। यानी ऐसा शख्स जो लड़के और लड़की दोनों के प्रति आकर्षित होता है।

Image result for sunny leone porn

सनी लियोनी ऐसी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं जिन्होंने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी। एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया था कि उन्होंने खुद अपने माता-पिता के सामने बोला था कि वो पोर्न स्टार बनना चाहती हैं । सनी लियोनी ने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तो उन्होंने डायरेक्टर मोहित सूरी से 6 करोड़ रुपए फीस मांगी थी। सनी लियोनी 42 एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सनी लियोनी बॉलीवुड के अलावा तमिल और तलुगु फिल्मों की हीरोइन भी बनी हैं । सनी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो तेलुगु फिल्म 'वीरमहादेवी' में नजर आएंगी। 

Image result for veeramadevi


comments