लुंगी उठाकर डांस करते दिखे नशे में धुत अक्षय कुमार

By: Dilip Kumar
7/12/2018 8:20:12 PM

फिल्म 'गोल्ड' का नया गाना रिलीज किया गया है. गाने का टाइटल 'चढ़ गई रे' रखा गया है. गाने में अक्षय कुमार नशे में धुत बेढ़ंगा डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने का जो वीडियो रिलीज किया गया है उसमें अक्षय की पत्नी का रोल प्ले कर रही मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म में ये गाना किसी हॉकी एसोसिएशन की पार्टी में पहुंचे अक्षय की शराब में कुछ मिलाकर पिला दिया गया है जिससे वो बेकाबू हो गए हैं.

नशे में बेकाबू हुए अक्षय अपनी धोती उठाकर डांस करते नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी मौनी रॉय उनपर गुस्सा करती नजर आ रही हैं. लेकिन अक्षय हैं कि अपनी मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को विशाल डडलानी और सचिन -जिगर ने गाया है. इसका म्यूजिक भी सचिन-जिगर ने दिया है. हॉकी पर आधारित फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभा रहे हैं. देश ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. फिल्म 'गोल्ड' को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा.


फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर अक्षय ने कहा था कि हॉकी को लोगों से अधिक लोकप्रियता और प्रोत्साहन मिलना चाहिए क्योंकि इसके साथ देश का गौरवशाली इतिहास जुड़ा है. अक्षय ने कहा, "लोगों को क्रिकेट के बजाए हॉकी, कबड्डी, फुटबॉल जैसे अन्य खेलों के बारे में भी जानना चाहिए. मुझे लगता है कि दर्शकों को हॉकी के बारे में और अधिक जानना चाहिए तथा इसे प्रोत्साहित करना चाहिए." उन्होंने कहा,"लोगों को पता होना चाहिए कि 1948 में क्या हुआ था. भारत के आजाद होने के बाद हमने ओलंपिक में कैसे हॉकी का पहला स्वर्ण पदक जीता था."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि चीजें भी काफी बदल चुकी है क्योंकि सरकार काफी मदद कर रही है. इस खेल में काफी संख्या में पदक आ रहे हैं, इसलिए मैं इस उत्साह को देखकर खुश हूं." अक्षय इस फिल्म में तपन दास नाम के बंगली शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जिसका सपना आजाद भारत के बाद हॉकी में स्वर्ण पदक जीतना होता है. 'गोल्ड' को रीमा कागती द्वारा निर्देशित इस फिल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही है. 'गोल्ड' 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.


comments