पतलून-टॉप में कहर ढाती नजर आई 'हरियाणा की छोरी'

By: Dilip Kumar
7/16/2018 6:55:08 PM

सपना चौधरी अब सिर्फ हरियाणवी डांस और सिंगिंग तक सीमित नहीं रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि सब देखते ही रह गए हैं. कुछ दिन पहले भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों में अपना पहला सॉन्ग किया था तो उससे पहले बॉलीवुड में उनके नाम से सॉन्ग बना था, जिसमें वे नजर भी आई थीं. लेकिन अब तो देसी सपना चौधरी ने विदेशी रंग-ढंग अपना लिए हैं.

हमेशा सूट और लहंगे में शोो करने वाली सपना चौधरी ने अपने एटीट्यूड और स्वैग देखकर मुंह से OMG निकल जाएगा. जी हां, हाल ही में सपना चौधरी ने एक परफॉर्मेंस दी है जिसमें वे न सिर्फ वेस्टर्न अंदाज में नजर आ रही हैं बल्कि गाने भी कुछ हटकर हैं. सपना चौधरी ने दिल्ली में एक परफॉर्मेंस दी थी, जिसमें वे चमचमाती पतलून और टॉप में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का अंदाज किसी रॉकस्टार से कम नहीं है और वे कमाल की लग रही हैं.

सपना चौधरी ने बदल डाला रंग-ढंग, पतलून-टॉप में कहर ढाती नजर आई 'हरियाणा की छोरी'- बार-बार देखेंगे Video

सपना चौधरी 'हम्मा हम्मा' गाने पर कमाल का डांस कर रही हैं, उनके डांस मूव और स्वैग पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है. इसके अलावा वे हरियाणवी सॉन्ग 'चुल' पर भी नजर कर रही हैं, सपना चौधरी का ये नया अंदाज उनके फैन्स को बुरी तरह घायल करने वाला है. सपना चौधरी ने 'बिग बॉस-11' से नई बुलंदियों को छुआ है. वे बिग बॉस के घर में जहां बिंदास तेवरों के साथ नजर आईं, उसके बाद घर से बाहर आते ही उनकी लोकप्रियता को बॉलीवुड ने भरपूर भुनाने की कोशिश की.

वे अभय देओल की 'नानू की जानू' में भी दिखीं, इस फिल्म में उनका स्पेशल सॉन्ग था. हालांकि फिल्म फ्लॉप रही लेकिन सपना चौधरी का ये गाना भरपूर हिट रहा. वैसे भी सपना चौधरी लगातार स्टेज शो कर रही हैं. लेकिन इस लेटेस्ट इवेंट ने इशारे कर दिए हैं कि सपना चौधरी आने वाले समय में कुछ नया और धमाकेदार करने जा रही हैं.


comments