'जो पंडाल नहीं संभाल सकते, वो देश क्या संभालेंगे'

By: Dilip Kumar
7/21/2018 5:05:43 PM
नई दिल्ली

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिदनापुर रैली में पंडाल गिरने पर तंज कसा। उन्होंने मोदी का नाम लिए बिना कहा कि जो लोग एक पंडाल नहीं संभाल सकते, वो देश क्या संभालेंगे। मिदनापुर रैली हादसे में 13 महिलाओं समेत 90 लोग जख्मी हो गए थे। ममता ने कहा कि उनकी पार्टी 2019 का आम चुनाव अकेली लड़ेगी। इस चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगेगा। इसकी शुरुआत बंगाल से ही होगी। भाजपा सिर्फ 150 सीटों पर सिमट जाएगी। हम बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे।

ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस भाजपा के खिलाफ 15 अगस्त से 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' अभियान की शुरुआत करेगी। उन्होंने कहा, 'देशभर से मॉब लिंचिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। वो लोगों में तालिबान पैदा कर रहे हैं। भाजपा, कांग्रेस और सीपीआई के खिलाफ हमारी राजनीतिक लड़ाई जारी रहेगी। वहीं, दूसरी ओर राज्य में विकास का कार्य भी जारी रहेगा।'

रैली में भाजपा नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद चंदन मित्रा तृणमूल में शामिल हुए। इसके अलावा सीपीएम के पूर्व सांसद मोईनुल हसन, कांग्रेस नेता यास्मिन और एडवोकेट जनरल विश्वजीत देब ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मित्रा के पार्टी से जुड़ने पर ममता ने कहा कि भाजपा और आरएसएस में भी कुछ अच्छे लोग हैं, जिनका मैं सम्मान करती हूं। लेकिन कुछ लोग गंदी राजनीति कर रहे हैं।


comments