होटल में बीयर पीने से मना किया तो दबंगों ने लूट-पाट कर फोड़ दिया सर

By: Dilip Kumar
7/25/2018 9:15:55 PM
नई दिल्ली

बीती रात्रि करीब 10 बजे भोड़सी जेल रोड स्थित इंडियन गैस प्लांट के सामने शर्मा होटल पर कुछ दबंग लोगों ने 60 वर्षीय होटल मालिक राधे श्याम शर्मा एवं उनके बेटे सुनील कुमार के साथ जमकर मारपीट व लूट-पाट की। बात सिर्फ इतनी थी कि भूप सिंह नगर निवासी होटल मालिक राधे श्याम शर्मा ने होटल में बैठ कर बीयर पीने से मना किया तो दबंगों ने बीयर की बोतल से मार कर उनका सर फोड़ दिया और सरिया से मार कर दोनों हाथों को जख्मी कर दिया। जब 100 नंबर पर फोन कर इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो डेढ़ घंटे बाद बादशाहपुर थाना से पुलिस आई और लिखित शिकायत ले गई।

अब घटना के करीब 16 घंटे बाद यानी दूसरे दिन शाम को बादशाहपुर पुलिस ने यह कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया कि एरिया हमारे थाने में नहीं भोड़सी थाने में पड़ता है। इधर घायल होटल मालिक राधे श्याम शर्मा का इलाज बादशाहपुर कमाल अस्पताल में चल रहा है। शर्मा होटल के मालिक के पुत्र सुनील शर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस का रवैया बेहद ढीला है। अब तक पुलिस उनके व उनके पिताजी के पास बयान लेने तक नहीं पहुंची।

उल्टे अब बादशाहपुर से भोड़सी थाने में जाने की बात कह कर परेशान किया जा रहा है। जब यह एरिया भोड़सी थाने में आता है तो घटना के वक्त पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करने पर बादशाहपुर थाने की पुलिस को क्यों भेजा गया? सुनील शर्मा ने बताया कि मामले की मुख्य जड़ कॉलोनी में चल रहे शराब का ठेका है। इसकी वजह से ही यहां अक्सर क्षेत्र के दबंगों एवं अपराधियों का अड्डा लगा रहता है। उन्होंने कॉलोनी से शराब के ठेका को हटाने और हमलावरों की पहचान कर उनकी शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

इधर जनसेवा एवं सांस्कृतिक चेतना मंच के अध्यक्ष रणधीर राय ने इस घटना की निंदा करते हुए हमलावरों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पुलिस-प्रशासन से की है।


comments