गुरुग्राम में जल्द होगा 50 मीटर का स्विमिंग पुल - उपायुक्त विनय प्रताप सिंह

By: Dilip Kumar
7/29/2018 8:46:14 PM
नई दिल्ली

गुरूग्राम@28 जुलाई। सेक्टर-29 स्थित हुड्डा जिमखाना क्लब में स्विमिंग चैंपियनशिप का आगाज हुआ। ये प्रतियोगिता दो दिन चलेगी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि गुरुग्राम उपायुक्त एवं स्विमिंग ऐसोसिएशन के संरक्षक विनय प्रताप सिंह ने कहा कि हम 50 मीटर का स्विमिंग पुल बनाने के लिये प्रतिबद्ध है। उन्होनें आगे कहा कि इसे बनाने के लिये जल्द से जल्द लोकेशन के बारे में भी बता दिया जायेगा साथ ही आश्वासन भी दिया कि जिला प्रशासन एवं सरकार की तरफ से खिलाड़ियों को हर सम्भव सहायता प्रदान की जायेगी। उन्होनें जिला गुरुग्राम स्विमिंग ऐसोसिएशन की प्रशंसा की और आज के सुन्दर आयोजन के लिये गुरुग्राम स्विमिंग ऐसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन गोयल व उनकी टीम को बधाईयां दी।

कार्यक्रम में डेयरी विकास के चेयरमेन जी एल शर्मा ने कहा कि प्रतिस्पर्धा और ईष्र्या दोनों मे फर्क होता है। खिलाड़ियों में प्रतिस्पर्धा की भावना होनी चाहिये ईष्र्या की नही। उन्होनें आगे कहा कि जिस हिसाब से गुरुग्राम में तैराकी आगे बढ़ रही है वो दिन दूर नही जब गुरुग्राम के खिलाडी ओलम्पिक मेडल लेकर आयेगें। विशिष्ट अतिथि हरियाणा तैराकी संघ के अध्यक्ष सांसद चैधरी धर्मवीर सिंह के पुत्र मोहित चैधरी ने कहा कि खेलों से ही हमारे हरियाणा का नाम जाना जाता है। उन्होनें आगे कहा कि खिलाड़ियों को कभी हार-जीत से नही घबराना चाहिये। उन्हे हमेंशा कोशिश कर आगे बढ़़ना चाहिये।

गुरुग्राम तैराकी संघ के अध्यक्ष नवीन गोयल ने कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों का धन्यवाद करते हुये कहा कि खिलाड़ियों को आगे ले जाने के लिये वो ज्यादा से ज्यादा प्रयास करते रहेगें। इस अवसर पर खादी बोर्ड के चेयरमेन गार्गी कक्कड़, हरियाणा तैराकी संघ के महासचिव अनिल खत्री, उपप्रधान इंद्र सिंह फोगाट एवं अभिषेक ढाका, बीजेपी के कोषाध्यक्ष प्रवीन अग्रवाल, प्रशांत सिंह, राजेश गुलिया, मनीष सिंघल, दीपक गोयल आदि गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।

इस अवसर पर गुरुग्राम के सरकारी कोच रविन्द्र पानु ने बताया कि 9 से 13 अगस्त को गुरुग्राम जिले में राज्य स्तरीय स्विमिंग चैंपियनशिप हाने जा रही है जो कि गुरुग्राम के हलये बड़े गर्व की बात है।

 


comments