6 महीने के बेटे की मां हैं गुल पनाग

By: Dilip Kumar
8/3/2018 8:04:01 PM
नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग एक बेटे की मां बन चुकी हैं। उनके बेटे का जन्म पिछले साल हुआ था लेकिन गुल ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात सबसे छुपाकर रखी। हाल ही में बेटे के साथ गुल की तस्वीरें सामने आई हैं जो कि छह महीने का हो चुका है। गुल ने बेटे के जन्म को क्यों सीक्रेट रखा? इसका जिक्र उन्होंने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में किया है।

नहीं चाहती थीं बेकार की अटेंशन:गुल ने बताया, 'मैं और मेरे पति ऋषि प्राइवेसी पसंद करते हैं। पेरेंट्स बनना एक खूबसूरत एहसास है, ऐसे में हम पब्लिक अटेंशन में आकर किसी तरह की परेशानी में नहीं पड़ना चाहते थे। मेरी फैमिली और फ्रेंड्स को बेटे निहाल के बारे में मालूम था लेकिन हमने सोशल मीडिया पर कुछ भी उसके बारे में पोस्ट नहीं किया।

6 महीने के बेटे की मां हैं 39 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग, छुपाकर रखी थी प्रेग्नेंसी की बात

वह अभी छह महीने का हो चुका है और यह बेहद उतार-चढ़ाव भरा समय रहा। मैं बेटे की मस्ती और शैतानियों में गुम हो जाती हूं लेकिन उसके खाने और सोने के टाइम को लेकर भी स्ट्रगल कम नहीं है। मैं और ऋषि निहाल के साथ को-आर्डिनेशन में लगे हुए हैं। बेटे के नाम पर गुल ने कहा,'हमारे पास कई सारे नामों की लिस्ट थी। निहाल का मतलब खुशी,जीत होता है जो भगवान की कृपा से मिलती है इसलिए हमने निहालनाम चुना। 'गुल ने 2011 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड ऋषि अटारी से शादी की थी जो कि एक पायलट हैं।

बॉलीवुड में सक्रिय रहीं गुल ने अधिकतर ऑफ बीट फिल्मों में ही काम किया। इनमें 'डोर' और 'धूप' जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके बाद उन्होंने 2010 में आम आदमी पार्टी भी ज्वाइन की। हालांकि गुल हमेशा ही सामाजिक कार्यों में सक्रिय रही हैं। वे इंडिया अगेंस्ट करप्शन मूवमेंट में भी शामिल रही हैं। इसके अलावा वेकर्नल शमशेर सिंह फाउंडेशन नाम काएक एनजीओ भी चलाती हैं जो सामाजिक समानता और शिक्षा जैसे क्षेत्र में काम कर रहा है।


comments