दिल्‍ली में हुआ अमिताभ बच्‍चन के समधी का अंतिम संस्‍कार

By: Dilip Kumar
8/7/2018 5:32:23 PM
नई दिल्ली

अमिताभ बच्‍चन के समधी और बेटी श्‍वेता नंदा के ससुर राजन नंदा ने रविवार रात को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. सोमवार को उनका अंतिम संस्‍कार दिल्‍ली में हुआ. अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए कपूर खानदान के अलावा अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी पहुंचे. बुल्गारिया में फिल्‍म ब्राह्मास्‍त्र की शूटिंग के कारण अमिताभ बच्‍चन यहां नहीं पहुंच पाये. बता दें कि राजन नंदा के बेटे निखिल नंदा अमिताभ की बेटी श्‍वेता के पति हैं.

खबरों के मुताबिक, राजन नंदा के निधन की खबर मिलते ही अमिताभ बच्‍चन फौरान इंडिया के रवाना हो गये और भारत आते ही दिल्‍ली के लिए निकल गये. अंतिम यात्रा में ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, रिद्धिमा कपूर, बोनी कपूर, अमर सिंह, राजीव कपूर और आनंद जैस सहित कई सेलेब्‍स पहुंचे थे. हालांकि रणबीर कपूर भी फूफा राजन नंदा के अंतिम संस्‍कार में नहीं पहुंच पाये. दरअसल वे ब्राह्मास्‍त्र की शूटिग के चलते बुल्‍गारिया में हैं.

इस बारे में सबसे पहले ऋषि कपूर की बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर राजन नंदा की तसवीर शेयर करते हुए उन्‍हें श्रद्धाजंलि दी थी. रिद्धिमा ने लिखा था,' आप हमेशा महाना थे और रहेंगे. आपके प्‍यार के लिए धन्‍यवाद, आपको बहुत मिस करेंगे अंकल. RIP राजन अंकल.' इसके कुछ ही देर बाद अमिताभ बच्चन ने दो फैंस के ट्वीट को रीट्वीट कर समधी राजन नंदा को श्रद्धांजलि दी थी.

मशहूर उद्योगपति और एस्‍कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा का कपूर फैमिली से भी रिलेशन है. राजन नंदा की पत्‍नी ऋतु नंदा बॉलीवुड के सुपरस्‍टार राज कपूर की बेटी हैं. ऐसे में राजन नंदा ऋषि कपूर के जीजा हुए. वे रणबीर कपूर और करीना कपूर के फूफा थे. नंदा के परिवार में पत्‍नी ऋतु नंदा, पुत्र निखिल नंदा, बहू श्‍वेता नंदा और बेटी नताशा हैं.


comments