नरेंद्र मोदी केवल श्लोगन पीएम: चंद्रबाबू

By: Dilip Kumar
5/28/2018 6:19:51 PM
नई दिल्ली

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि नरेंद्र मोदी केवल श्लोगन देने वाले पीएम हैं। उन्होंने चुनाव में खोखले वायदे किए थे। 2019 में भाजपा किसी सूरत में सत्ता में नहीं आने वाली। नायडू ने कहा कि 1996 में तेलगुदेशम ने यूनाइटेड फ्रंड की सरकार बनाने में अहम भूमिका अदा की थी, इस बार भी वह भाजपा विरोधी सरकार बनाने में महत्वपूर्ण रोल अदा करेगी। टीडीपी के सालाना समारोह महानाडु का शुभारंभ करने के बाद उन्होंने पीएम व भाजपा की जमकर निंदा की। नायडू का यह भी कहना था कि कांग्रेस विपक्ष में है। वह अपने दम पर सरकार नहीं बना सकती।

उनका कहना था कि मोदी केवल श्लोगन देते हैं, लेकिन जब उन्हें पूरा करने की बात आती है तो वह फेल प्रधानमंत्री हैं। इसी वजह से टीडीपी राजग से बाहर हो गई थी। मोदी सरकार ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने से यह कहकर इन्कार कर दिया था कि 14 वां वित्त आयोग इसकी इजाजत नहीं देता। उनका कहना था कि टीडीपी में राजनीतिक इबारत को बदलने का माद्दा है और अब वह अपने कदम पीछे नहीं खींचने वाली।

क्षेत्रीय दल इस बार केंद्र की सत्ता के गठन में अहम भूमिका अदा करने जा रहे हैं। उनका यह भी कहना था कि मोदी सरकार सीबीआइ व ईडी को राजनीतिक दुश्मनी निकालने के लिए इस्तेमाल कर रही है। ईवीएम पर उनका कहना था कि इस पर विचार विमर्श की जरूरत है। उधर, नायडू के ओएसडी श्रीनिवास राव ने कहा कि मोदी सरकार आर्थिक फैसलों के खिलाफ सालाना समारोह में प्रस्ताव पारित होगा। बात चाहें नोटबंदी की हो या फिर जीएसटी की। सरकार ने बगैर सोचे समङो फैसले लागू किए। लोगों का विश्वास बैंकों पर से उठ गया है। मोदी सरकार ने आंध्र प्रदेश के सात पिछड़े जिलों को 50-50 करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन कुछ समय बाद ये वापस हो गए।


comments