शमी वर्ल्ड इलेवन में शामिल, टी-20 में पंड्या की जगह खेलेंगे

By: Dilip Kumar
5/28/2018 11:18:11 PM
नई दिल्ली

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बीमार हार्दिक पांड्या की जगह विश्व एकादश टीम में शामिल किया गया है जो 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ लार्ड्स में टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद को भी विश्व एकादश टीम में शामिल किया गया है। इस मैच से होने वाली कमाई का उपयोग वेस्टइंडीज में पिछले साल तूफान से क्षतिग्रस्त हुए स्टेडियमों के पुनर्निर्माण में किया जाएगा।

शमी को पांड्या की जगह टीम में लिया गया है जो वायरल इंफेक्शन के कारण हट गए थे। दिनेश कार्तिक भारत के अन्य खिलाड़ी जिन्हें विश्व एकादश में शामिल किया गया है। इस टीम में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के दो -दो और अफगानिस्तान , बांग्लादेश , नेपाल और श्रीलंका का एक-एक खिलाड़ी को शामिल किया गया है। राशिद इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्हें टीम में रखा गया है। टीम की अगुवाई इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन करेंगे।

आईसीसी विश्व एकादश: इयोन मोर्गन (कप्तान) (इंग्लैंड), शाहिद अफरीदी (पाकिस्तान), तमीम इकबाल (बांग्लादेश), दिनेश कार्तिक (भारत), राशिद खान (अफगानिस्तान), संदीप लामिचाने (नेपाल), मिशेल मैकलेनगन (न्यूजीलैंड), शोएब मलिक (पाकिस्तान), तिसारा परेरा (श्रीलंका), ल्यूक रोन्ची (न्यूजीलैंड), आदिल राशिद (इंग्लैंड) और मोहम्मद शमी (भारत)।


comments