रमजान में केक काटने पर घिरे वकार यूनुस, मांगनी पड़ी माफी

By: Dilip Kumar
6/5/2018 2:20:44 PM
नई दिल्ली

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस को पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस से माफी मांगनी पड़ी है, यह माफी सिर्फ एक केक को लेकर है जिसे उन्होंने रमजान के दौरान काटवाया था। दरअसल, इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रही सीरीज के दूसरे टेस्ट में रविवार को वसीम अकरम के जन्मदिन के दिन वकार ने उनके साथ मिलकर केक काटा था जो फैंस को अच्छा नहीं लगा। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि वकार को रमजान के महीने में ऐसे जश्न नहीं मनाना चाहिए था।

सोमवार को उस घटना पर माफी मांगते हुए वकार ने लिखाा, 'वसीम भाई के जन्मदिन पर केक काटने के लिए मैं सबसे माफी मांगता हूं, मुझे रमजान और रोजा रखनेवाले लोगों का आदर करना चाहिए था। इस गलती के लिए माफी मांगता हूं।' वकार की माफी से भी कुछ यूजर्स को तसल्ली नहीं हुई है। उनका कहना है कि वकार को उन लोगों ने नहीं बल्कि अल्लाह से माफी मांगनी चाहिए। हालांकि, इस पूरी घटना पर वसीम अकरम की तरफ से अभीतक कुछ नहीं कहा गया है।

बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबरी पर है। पाकिस्तान ने पहला और इंग्लैंड ने दूसरा टेस्ट मैच जीता था। पाकिस्तान ने पहला टेस्ट मैच 9 विकेट से जीता था। वहीं दूसरे टेस्ट मैच में वह 134 रन पर ऑलआउट हो गई थी, उनके आखिरी के 7 विकेट सिर्फ 50 रन पर गिर गए थे।


comments