लक्ष्मी मेनन मणिपुरम मिस इंडिया विजेता

By: Dilip Kumar
6/5/2018 6:02:50 PM
नई दिल्ली

केरल की लक्ष्मी मेनन को कल आयोजित मणिपुरम मिस इंडिया का विजेता घोषित किया गया। मण्ण्पुरम फाइनेंस लिमिटेड द्वारा आयोजित यह प्रतियोगिता यहां के कन्वेंशन सेंटर में हुई। मण्ण्पुरम फाइनेंस लिमिटेड द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता को सेरा, डी क्र्यू वॉचेस और की शाइन जैसी कंपनियों ने भी सहयोग किया था। पंजाब की सिमरन मल्होत्रा और दिल्ली की ऐश्वर्या सहदेव को क्रमशः प्रथम और द्वितीय विजेता घोषित किया गया।

पिछले वर्ष की विजेता आकांक्षा मिश्रा ने विजेता प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता का खिताब पहनाया। मणिपुरम फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री वीपी नंद कुमार ने इन्हें पारितोषिक प्रदान किया। बताते चलें कि इस प्रतियोगिता में कंपनी ने अपने स्थापित मानदंडों के तहत बिकिनी राउंड आयोजित नहीं किए इस वजह से प्रतियोगिता की शालीनता उल्लेखनीय रही और लोगों ने इस किस्म के स्वच्छ आयोजन की जोरदार सराहना की है।

कंपनी द्वारा पूर्व में आयोजित कार्यक्रम के मुताबिक इस प्रतियोगिता में क्षेत्रीय विजेता भी घोषित किए गए इसके अलावा कई अन्य विधाओं में भी अलग-अलग विजेताओं को पारितोषिक प्रदान किया गया। अंतिम चरण की इस प्रतियोगिता में कुल 3 राउंड थे। इन चक्करों में डिजाइनर साड़ी ब्लैक कॉकटेल और रेट गांव की प्रतियोगिताएं हुई।

पिगासूस कंपनी द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के राम पर प्रतिभागियों ने हार्वे स्थित द्वारा तैयार संगीत की धुन पर रैंप वॉक किया।


comments