गुरूग्राम : अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई जारी

By: Dilip Kumar
6/11/2018 5:52:51 PM
नई दिल्ली

गुरूग्राम। अतिक्रमण मुक्त सडक़-फुटपाथ अभियान के तहत नगर निगम गुरूग्राम की इनफोर्समैंट टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इसी कड़ी में जूनियर इंजीनियर आशीष सहरावत की टीम ने गांव टीकरी, जलवायु विहार सैक्टर-46 सहित आसपास के क्षेत्रों में सडक़ों एवं फुटपाथों से अतिक्रमण को हटाया। साथ ही दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दी।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव के निर्देश पर सडक़ों-फुटपाथों एवं बाजार क्षेत्रों को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए चारों जोनों में अलग-अलग चार इनफोर्समैंट टीमों का गठन किया गया है। ये टीमें अपने-अपने जोन में लगातार अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं। अतिक्रमण के कारण आमजन को परेशानी होती है तथा सडक़ों पर यातायात जाम की समस्या पैदा होती है।

नगर निगम की ओर से अतिक्रमण करने वालों को एक बार फिर आगाह किया गया है कि वे अतिक्रमण करके अपने एवं दूसरों के लिए परेशानी खड़ी ना करें क्योंकि जनहित को ध्यान में रखते हुए अतिक्रमण किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। अतिक्रमण करने वालों का सामान जब्त करके उन पर भारी जुर्माना लगाया जाएगा तथा अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों की दुकानों को सील भी किया जा सकता है।


comments