नेहा ने तोड़ी चुप्पी, क्यों नहीं सुन रहे तनुश्री दत्ता की बात

By: Dilip Kumar
10/8/2018 7:10:55 PM
नई दिल्ली

बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद और 'मी टू' कैंपेन पर खुलकर अपनी बात रखी है. एक्ट्रेस का कहना है कि तनुश्री एक औरत हैं, वह बात छेड़छाड़ को लेकर शिकायत कर रही है, तो हम सवाल क्यों कर रहे हैं. क्यों हम देख-सुन नहीं रहे. यह सिर्फ इंडस्ट्री की बात नहीं है, यह हर जगह हो रहा है. सबको बाहर आकर बात करना चाहिए.

दरअसल, तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाए हैं कि 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ गलत हरकत कर दी थी. अब दस साल बाद एक इंटरव्यू में जब उन्होंने यह बात जोर-शोर से उठाई और पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है तो लोग सवाल उठा रहे हैं कि इतने समय तक तनुश्री चुप क्यों रहीं ?

इस पर नेहा धूपिया ने कहा, ''यह सवाल की लोग इतने वक़्त के बाद क्यों बात कर रहे हैं, यह बिल्कुल गलत है. मैं 15 सालों से इस इंडस्ट्री में हूं. 10 साल पहले की बात है, जब यह हुआ था. इसके वीडियो फुटेज भी हैं. हमें भले ही नहीं पता कि वहां क्या हुआ था, लेकिन कार की निकलने की फुटेज दिखाई दे रहे हैं. लोग तनुश्री की कार पर कूद रहे थे. आखिर क्यों, कहां से हुआ यह सब?'' उन्होंने कहा, 'इस विवाद के चलते मैं एक औरत हूं और बहुत गुस्से में हूं.'


comments