भड़कीं तनुश्री दत्‍ता, कहा- सलमान खान भगवान हैं क्या...

By: Dilip Kumar
10/8/2018 7:29:57 PM
नई दिल्ली

तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. इंडस्‍ट्री के कई लोग जहां तनुश्री दत्‍ता को सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग इसे पब्लिसिटी स्‍टंट बताते हुए बिग बॉस के घर जाने की कोशिश करार दे रहे हैं. अब तनुश्री दत्‍ता ने ऐसे चुभने वाले सवालों का करारा जवाब दिया है.

उन्‍होंने रिपब्लिक टीवी चैनल को दिये गये एक इंटरव्‍यू में कहा,' ये एक तरह से मुझे नीचे गिराने की कोशिश है कि मैं बिग बॉस के घर का हिस्‍सा बनने के लिए ऐसा कर रही हूं. क्‍या आपको लगता है यह एक महान आकांक्षा है ? मुझे ऐसा नहीं लगता.' उन्‍होंने आगे कहा,' आपको लगता है कि सलमान खान भगवान है और बिग बॉस स्‍वर्ग है. मुझे ऐसा नहीं लगता.' दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि तनुश्री दत्‍ता बिग बॉस में इंट्री कर सकती हैं.

इन अफवाहों को गंभीरता से लेते हुए महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के लोग बिग बॉस के मेकर्स से मिले थे. मनसे ने टीम ने लोनावाला जाकर शो के मेकर्स को एक धमकी भरा लेटर भी सौंपा है. मनसे लीडर अमय खोपकर ने साफ कर दिया है कि अगर तनुश्री दत्‍ता बिग बॉस 12 में इंट्री करती है तो वे ये शो नहीं होने देंगे और सेट पर तोड़-फोड़ करेंगे.

एक इंटरटेनमेंट टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर न सिर्फ संगीन आरोप लगाये थे बल्कि सेट पर अपने साथ हुई मारपीट का भी खुलासा किया था. उनके इस बयान ने इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया था. उन्‍होंने कहा था कि, नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है. उनका बरताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है. इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की है.

 


comments