#metoo:पूनम पांडे के लपेटे में शक्ति कपूर

By: Dilip Kumar
10/11/2018 11:44:14 AM
नई दिल्ली

तनुश्री दत्ता -नाना पाटेकर यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ने लगा है. तनुश्री दत्ता की चुप्पी तोड़ने के बाद से हर महिला अपने साथ हुई गलत हरकत को सार्वजनिक रूप से बती रही है. अब हाल ही में बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बिना किसी का नाम लिए एक सीनियर एक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. पूनम का आरोप है कि फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के वक्त एक बेडरूम सीन के दौरान वो ऐसे बिहेव कर रहे थे जिससे मुझे परेशानी हो रही थी और मैं असहज महसूस कर रही थी. पूनम ने कहा मैं उन एक्टर का नाम नहीं लेना चाहती बस इतना कह सकती हूं कि उनकी बेटी मेरी उम्र की है. बता दें, मूवी में पूनम के अपोजिट शक्ति कपूर हैं. वहीं दूसरी और तनुश्री मामले में ताजा अपडेट है कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. महाराष्ट्र महिला आयोग ने भी नाना से इस मामले में 10 दिन के अंदर अपना स्पष्टीकरण जमा कराने का आदेश दिया है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर शक्ति कपूर इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा का ट्रेलर आया है। रिलीज होते ही इस ट्रेलर ने सभी को बुरी तरह चौंका दिया है। इस ट्रेलर में 66 साल शक्ति कपूर 26 साल की पूनम पांडे के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म में वे 40 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन करते हुए भी नजर आएंगे। उनके ऐसे सीन्स की झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल चुकी है। बता दें कि पूनम पांडे पहले ही अपनी हॉट सीन्स को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं।
पूनम पांडे अपनी पहली फिल्म नशा में कुछ ऐसा ही कारनामा करती नजर आई थीं। वहीं ये बोल्ड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी और टॉपलेस तस्वीरें शेयर करने के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं।
वहीं इससे पहले भी पूनम अपनी टॉपलेस और सेमी न्यूड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।
विश्व कप क्रिकेट के तुरंत बाद, वह सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि इन तस्वीरों को भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेगा।


comments